Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड में फिल्म करने के लिए महेश बाबू ने रखी थी इस एक्ट्रेस संग काम करने की शर्त

बॉलीवुड में फिल्म करने के लिए महेश बाबू ने रखी थी इस एक्ट्रेस संग काम करने की शर्त

<-- ADVERTISEMENT -->




महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के टॉप और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। सोशल मीडिया पर महेश बाबू के करोड़ों प्रशंसक हैं। यही कारण है कि उनकी फिल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती है। लोगों को उनकी फिल्में बहुत ही ज्यादा पसंद आती हैं। आपने महेश बाबू की फिल्में जरूर देखी होंगी।


कुछ समय पहले महेश बाबू की फिल्म भारत आने नेनु रिलीज हुई थी जिसने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े थे। इसके बाद उनकी फिल्म महर्षि बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। इस फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और करोड़ों की कमाई की। महेश बाबू की बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने की खबरें थी। लेकिन ऐसा संभव नहीं हुआ।


ऐसी खबरें मिलने के बाद महेश बाबू की पत्नी ने कहा कि वह बॉलीवुड में नहीं आने वाले। बता दे कि महेश बाबू की शादी नम्रता शिरोड़कर से हुई। उन्होंने मीडिया से कहा था कि मेरे पति बॉलीवुड में आने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं। हालांकि महेश बाबू बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं। लेकिन उनकी एक शर्त है।


महेश बाबू ने एक बार कहा था कि मैं बॉलीवुड फिल्म जरूर करूंगा। लेकिन फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा होनी चाहिए। महेश बाबू अनुष्का शर्मा के बहुत ही बड़े फैन हैं। महेश बाबू अनुष्का शर्मा को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। महेश बाबू ने कई बार यह कहा है कि यदि उनको अनुष्का शर्मा के साथ काम करने का मौका मिलता है तो वह जरूर करेंगे। यदि ऐसा होता है तो वह खुद को लकी मानेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: