Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शूटर राजा ने गुलशन कुमार को मारी थीं 16 गोलियां, 10 मिनट तक चीखें सुनता रहा था अबू सलेम

शार्प शूटर ने गुलशन कुमार को मारी थीं 16 गोलियां, 10 मिनट तक चीखें सुनता रहा था अबू सलेम

<-- ADVERTISEMENT -->




5 मई 1956 को गुलशन कुमार का जन्म हुआ था। बता दे कि गुलशन कुमार जानी-मानी म्यूजिक कंपनी टी-सीरिज के संस्थापक थे। गुलशन कुमार को आप में से ज्यादातर लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। गुलशन कुमार को कैसेट किंग कहा जाता था क्योंकि उन्होंने भारत में कैसेट के साम्राज्य को खड़ा करने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।


12 अगस्त के दिन गुलशन कुमार की मौत हुई थी। उनकी मौत बहुत ही दर्दनाक थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि गुलशन कुमार को गोलियों से भून कर मारा गया था। गुलशन कुमार बचपन से ही बड़े-बड़े सपने देखते थे। उन्होंने सबसे पहले जूस की दुकान लगाकर पैसे कमाए। बचपन से ही वे म्यूजिक के शौकीन थे। जब उनको दिल्ली में सफलता के रास्ते नहीं दिखे तो वे मुंबई आ गए।


12 अगस्त 1997 को मुंबई के जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर गुलशन कुमार को 16 गोलियां मारी गई थी। इस कारण उनकी मृत्यु हो गई। गुलशन कुमार काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करते जा रहे थे जिससे उनके दुश्मन बन गए। अबू सलेम ने गुलशन कुमार को 10 करोड़ रुपए देने की बात कही थी। लेकिन गुलशन कुमार ने मना कर दिया था।


जब अबू सलेम को 10 करोड रुपए नहीं मिले तो उसने शूटर राजा के जरिए गुलशन कुमार को मरवा दिया। गुलशन कुमार को गोलियां मारते वक्त शूटर राजा ने अपना फोन ऑन रखा था जिससे कि अबू सलेम गुलशन कुमार की तड़पती हुई चीखों को सुन सके। गुलशन कुमार ने अबू सलेम से कहा था कि मैं 10 करोड़ रुपए में तो वैष्णो देवी मंदिर में भंडारा करवा दूंगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: