Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शर्लिन चोपड़ा ने रामगोपाल वर्मा पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- अश्लील मैसेज भेजे थे

शर्लिन चोपड़ा ने रामगोपाल वर्मा पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- अश्लील मैसेज भेजे थे

<-- ADVERTISEMENT -->


रामगोपाल वर्मा बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर है। हालांकि वह आए दिनों विवादों की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में रामगोपाल वर्मा पर बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बहुत ही गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं। शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में खुलासा किया है कि रामगोपाल वर्मा ने उनको एडल्ट फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिया था एवं मुझे तरह-तरह के अश्लील मैसेज भेजे थे।
शर्लिन चोपड़ा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में यह बातें कहीं। शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक 3 साल पहले साल 2016 में मैंने उनसे फिल्म में काम मांगा था। मैंने उनको व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा था। उस मैसेज में मैंने लिखा था कि सर आई एम शर्लिन चोपड़ा। यह मेरी तस्वीरें और वर्क प्रोफाइल है। मैं आपके प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे आपकी रंगीला, सत्या, कंपनी जैसी फिल्में बहुत अच्छी लगी।
इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने मुझको एक फिल्म की स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि इसे पढ़ कर बताओ की स्क्रिप्ट कैसी है। मैंने जब वह स्क्रिप्ट पढ़ी तो उसमें सभी सेक्स सीन थे। फिल्म की कोई कहानी नहीं थी। इसके बाद मैंने उनसे कहा था कि सर यह कैसे हो सकता है। एक था राजा एक थी राजा रानी और राजा ने किया रानी के साथ सेक्स, खत्म हुई कहानी।
रामगोपाल वर्मा ने फिर कहा था कि यदि तुम यह कर सकती हो तुम मुझे हां कह देना। इसके बाद हम फिल्म पर काम कर सकते हैं। मैंने उनसे कहा था कि मेरे पास सेक्स में कोई पीएचडी नहीं है। मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं। मैं यह नहीं कर पाऊंगी।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: