Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपिल के शो के लिए बुरी खबर तो कार्तिक की दूसरी शादी फैंस को आई पसंद, देखें टॉप 5 शो की TRP लिस्ट

कपिल के शो के लिए बुरी खबर तो कार्तिक की दूसरी शादी फैंस को आई पसंद, देखें टॉप 5 शो की TRP लिस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री के सीरियलों की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। हर बार की तरह ही टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट में उतार-चढ़ाव देखने को मिले। इस रिपोर्ट में कपिल शर्मा के शो के लिए बुरी खबर आई तो वही सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को खुशखबरी मिली। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन-से सीरियल दर्शकों को पसंद आए
टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते पहले नंबर पर ज़ी टीवी का लोकप्रिय सीरियल कुंडली भाग्य है। ये सीरियल काफी समय से टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। पिछले हफ्ते यह सीरियल तीसरे नंबर पर था। आप लोगों को बता दें कि सीरियल में कार्तिक की दूसरी शादी दिखाई जा रही है तो वहीं आदित्य को पता चल गया है कि नायरा अभी जिंदा है।
टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य है जो पिछले हफ्ते नंबर दो पर था। इसको 1 स्थान का घाटा हुआ। सब टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की लिस्ट में चौथे नंबर पर मौजूद है। यह सीरियल लोगों को हंसाने में कामयाब हो रहा है। पिछले हफ्ते भी यह सीरियल टीआरपी के लिस्ट में नंबर चार पर था।
कुछ ही समय पहले शुरू हुआ रियलिटी टीवी शो नच बलिए टीआरपी की लिस्ट में पांचवें नंबर पर आ गया है। लोगों को यह सीरियल काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। रवीना टंडन, अहमद खान इस शो के जज हैं जबकि सलमान खान ने शो प्रोड्यूस किया है। टीआरपी की लिस्ट में कपिल शर्मा का शो टॉप 5 में जगह नहीं बना पाया। पिछले हफ्ते यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में नंबर 6 पर था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: