Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने साधी चुप्‍पी, पवन सिंह पर लगाये आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->




एक समय ऐसा था जब सिल्वर स्क्रीन पर अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। यह जोड़ी जिस फिल्म में भी नजर आती थी वह फिल्म सुपरहिट होती थी। यह दोनों सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी रोमांस कर चुके हैं। हालांकि पवन सिंह की शादी होने के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। कभी भी इन दोनों ने पब्लिक के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।
पहली बार अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से रिलेशन के बारे में कई खुलासे किए। नवभारत टाइम्स से खास बातचीत में अक्षरा सिंह ने कहा कि 1 साल पहले हम दोनों एक साथ काम करते थे और हमारी जोड़ी बहुत ज्यादा लोकप्रिय थी। लेकिन पवन सिंह की शादी हो गई। वह शादी के बाद भी यह चाहता था कि मैं उसके साथ रहूं।

आगे अक्षरा सिंह ने कहा कि जब मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया और अलग होने का निर्णय लिया तो उसने मुझे बर्बाद करने के कई प्रयास किए। हालांकि मैंने कुछ नहीं कहा। बीच में ये खबरें आई थी कि उसने मुझ पर हाथ उठाने की कोशिश की। यह बात बिल्कुल सच थी। जब हम दोनों शूटिंग के लिए गए थे तो उसने काफी मात्रा में शराब पी ली थी। मैंने उससे कहा था कि आप कमरे से बाहर मत निकलना। लेकिन उसने मुझे धक्का दिया और जोर से चिल्लाने लगा। सभी लोग वहां पर एकत्रित हो गए। लेकिन मैंने कुछ नहीं कहा।

आगे अक्षरा सिंह ने कहा कि पवन सिंह ने दूसरे कलाकारों, निर्माताओं और निर्देशकों को मेरे खिलाफ धमकाना शुरू कर दिया। वह कहता था कि जो भी उसके साथ काम करेगा मैं उसके साथ काम नहीं करूंगा। मुझसे उसने इंडस्ट्री से निकलने के कई प्रयास किए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: