Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कार्तिक आर्यन को देखते ही स्कूली लड़कियों ने खींचे गाल, फिर कार्तिकर ने दिया ऐसा रिस्पांस


<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले कुछ समय में कार्तिक आर्यन ने बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है। आप खुद ही इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस कार्तिक आर्यन के साथ सेल्फी लेने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा तो हर स्टार्स के साथ होता है। लेकिन कार्तिक आर्यन की बात अन्य स्टार्स से बहुत ज्यादा अलग है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल की कुछ लड़कियां कार्तिक आर्यन को देखकर हैरान रह गई।
आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन लड़कियों के बीच घिरे हुए हैं। कुछ लड़कियों ने कार्तिक आर्यन के साथ सेल्फी ली तो वही कुछ लड़कियां उनके गाल खींचने लगती है। इसके बाद कार्तिक आर्यन को बहुत तेज हंसी आ जाती है और वह अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं रख पाते। बता दे की वीडियो लखनऊ का है। इन दिनों कार्तिक आर्यन लखनऊ में है और अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहे हैं। भूमि पेडणेकर और कार्तिक आर्यन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
कार्तिक आर्यन अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में छाए हुए हैं। खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सारा अली खान कार्तिक आर्यन से मिलने कुछ समय पहले लखनऊ पहुंची थी। एक वीडियो भी सामने आई थी जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे।
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन सारा अली खान की फैमिली के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। खबरों की माने तो हिमाचल प्रदेश में फिल्म लव आजकल टू की शूटिंग के वक्त अमृता सिंह ने कार्तिक आर्यन से कई बार फोन पर बात की थी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: