Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पहली ही मुलाकात में रितेश पर फिदा हो गई थीं जेनेलिया, ना इजहार, ना तकरार, जानें दोनों की लव स्टोरी

पहली ही मुलाकात में रितेश पर फिदा हो गई थीं जेनेलिया, ना इजहार, ना तकरार, जानें दोनों की लव स्टोरी


5 अगस्त 1987 को जानी-मानी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा का जन्म हुआ था जो आज 32 साल की हो गई है। जेनेलिया डिसूजा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। जेनेलिया डिसूजा की शादी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख से हुई। इन दोनों की लव स्टोरी काफी रोचक रही। रितेश और जेनेलिया की जोड़ी ऐसी है जिसमें प्यार, सम्मान,, समर्पण और भरोसा सभी दिखाई देता है।
इन दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा था। फिल्म तुझे मेरी कसम से रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह बात साल 2002 की है। उस वक्त रितेश देशमुख 24 साल के थे, वही जेनेलिया डिसूजा 16 साल की थी। रितेश देशमुख जेनेलिया डिसूजा और उनकी मां को लेने एयरपोर्ट गए थे। जेनेलिया को उस वक्त यह लग रहा था कि रितेश मुख्यमंत्री के बेटे हैं तो उनका एटीट्यूड ज्यादा होगा। इसी कारण जेनेलिया ने खुद यह फैसला लिया कि उसके एटीट्यूड दिखाने से पहले ही मैं खुद एटीट्यूड में रहूंगी।

रितेश देशमुख एयरपोर्ट पर आए तो जेनेलिया ने उनसे हाथ मिलाया और फिर वे इधर-उधर देखने लगी। ऐसा लग रहा था कि जैसे जेनेलिया रितेश को नजरअंदाज कर रही थी। रितेश देशमुख को काफी अजीब लगा। हालांकि जेनेलिया को ये अनुभव हो गया कि मैंने जैसा सोचा था रितेश वैसा नहीं है। उसका स्वभाव काफी सरल और नम्र है। पहले ही इंप्रेशन में जेनेलिया के दिल में रितेश ने जगह बना ली।

फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के वक्त दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत ज्यादा समय स्पेंड करने लगे। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई तो रितेश मुंबई आ गए और जेनेलिया टॉलीवुड में चली गई। यह दोनों एक-दूसरे को काफी मिस करते थे। उन्होंने 9 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2012 में शादी कर ली।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: