ऋतिक रोशन के नाना और मशहूर फिल्‍ममेकर जे ओम प्रकाश का निधन, बॉलीवुड में शोक का माहौल - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऋतिक रोशन के नाना और मशहूर फिल्‍ममेकर जे ओम प्रकाश का निधन, बॉलीवुड में शोक का माहौल

ऋतिक रोशन के नाना और मशहूर फिल्‍ममेकर जे ओम प्रकाश का निधन, बॉलीवुड में शोक का माहौल

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के नाना और फिल्‍ममेकर जे ओमप्रकाश का बुधवार की सुबह निधन हो गया। उनकी उम्र 93 साल थी। उनको कई बीमारियां हो गई जिस कारण उनका निधन हुआ। बता दे कि जे ओम प्रकाश ने 'आप की कसम' और 'आखिर क्‍यों' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया। उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक का माहौल है।
ट्विटर पर उनके निधन पर शोक जताते हुए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उनका निधन मुंबई स्थित आवास पर सुबह 8:00 बजे करीब हुआ। गुरुवार दोपहर 12:30 बजे जे ओमप्रकाश का पवन हंस विले पार्ले में अंतिम संस्कार किया जाएगा।
दीपक पराशर ने शोक जताते हुए ट्विटर पर लिखा कि आप मेरे सबसे प्यारे अंकल थे। मैं यह खबर सुनकर बहुत ही ज्यादा दुखी हूं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनका योगदान एक उपहार की तरह है, वह हमारे लिए छोड़ गए हैं। ऋतिक रोशन अपने दादाजी से बहुत प्यार करते थे। उनके 92वें जन्मदिन पर उन्होंने एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया था।
ऋतिक रोशन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि मेरी पढ़ाई के लिए मेरे दादाजी ने अपनी शादी के अंगूठी बेच दी थी। वह मेरे सबसे बड़े गुरु है। जे ओम प्रकाश ने आ‍दमी खिलौना है (1993), अर्पण (1983), अपना बना लो (1982), आशा (1980) और अपनापन जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया। वह एक अच्छे डायरेक्टर होने के साथ-साथ अच्छे प्रोड्यूसर थे। उन्होंने आया सावन झूम के (1969), आई मिलन की बेला (1964), आये दिन बहार के (1966) और आंखों आंखों में (1972) जैसी फिल्में प्रोड्यूस की।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: