Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कॉमेडियन बनने से पहले छपाई का काम करते थे कपिल, सैलरी इतनी खर्चा पूरा होना भी था मुश्किल

कॉमेडियन बनने से पहले छपाई का काम करते थे कपिल, सैलरी इतनी खर्चा पूरा होना भी था मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->




कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। बता दे कि कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कनाडा में होलीडे एंजॉय कर रहे हैं। कपिल शर्मा एक अच्छे कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक्टर भी है जिनकी कुछ फिल्में रिलीज हो चुकी है। हालांकि बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि स्टार बनने से पहले कपिल शर्मा क्या काम करते थे और उनकी सैलरी कितनी थी।
कपिल शर्मा ने पहली बार अपनी पहली कमाई का खुलासा सभी के सामने किया। अगर आप उनकी पहली सैलरी जानेंगे तो आपको काफी हैरानी होगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा की पहली कमाई मात्र 1500 रुपए थी। हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर सोनाक्षी सिन्हा और बादशाहा अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान कपिल शर्मा ने यह खुलासा किया।
कपिल शर्मा ने यह भी बताया कि वह फैब्रिक मिल में छपाई का काम करते थे। लेकिन उनको हास्य कार्यक्रम करने का बहुत ही बेहतरीन अवसर मिला। गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा बेबीमून पर कनाडा गए हैं। कपिल शर्मा की पत्नी प्रेग्नेंट है। इस कारण वे अपनी पत्नी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर कनाडा से गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा की तस्वीर सामने आई है। कनाडा पहुंचने के बाद कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ कार में बैठे हुए थे। उस वीडियो में कुछ पक्षी कार के सामने से गुजर रहे थे जो काफी खूबसूरत लग रहे थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: