आखिर क्यों कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर क्यों कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी

आखिर क्यों कभी भी मैच देखने स्टेडियम में नहीं आई सचिन तेंदुलकर की पत्नी

<-- ADVERTISEMENT -->


आज के समय में लोगों को रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों की बल्लेबाजी देखने में काफी मजा आता है। लेकिन कुछ सालों पहले लोग सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी देखने के लिए लाइन लगा कर बैठ जाते थे। सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है क्योंकि उन्होंने क्रिकेट के खेल में जो भी किया उसे कर पाना मुमकिन नहीं है। आज के दौर में क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों की पत्नियां मैच देखने के लिए स्टेडियम में जाती है तो वहीं सचिन तेंदुलकर की पत्नी सचिन तेंदुलकर के मैच में कभी भी स्टेडियम में नहीं गई।
कुछ समय पहले सचिन तेंदुलकर ने गौरव कपूर के टॉक शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में अपने जीवन से संबंधित कई राज खोले। इस शो में ही सचिन तेंदुलकर ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर मेरा मैच देखने के लिए स्टेडियम में नहीं जाती थी।
सचिन ने कहा कि साल 2004 में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई हुई थी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच खेला जा रहा था और ब्रेटली गेंदबाजी करा रहे थे। पहली ही गेंद पर सचिन तेंदुलकर आउट हो गए। गेंद मेरे बल्ले के किनारे को टच करके विकेटकीपर के हाथों में चली गई। इसके बाद अंजली तेंदुलकर मैदान से चली गई।
इसके बाद अंजली तेंदुलकर लंबे समय तक सचिन का मैच देखने के लिए स्टेडियम में नहीं आई। वह सचिन तेंदुलकर के आखरी मैच में स्टेडियम में पहुंची। 24 मई 1995 को सचिन तेंदुलकर और अंजली की शादी हुई थी। इन दोनों का एक बेटा अर्जुन और बेटी सारा है। सचिन को भारत रत्न से सम्मानित किया जा चुका है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: