Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब तिरंगे का अपमान करने पर कॉमेडियन जॉनी लीवर को हुई थी इतने दिन की जेल

जब तिरंगे का अपमान करने पर कॉमेडियन जॉनी लीवर को हुई थी इतने दिन की जेल

<-- ADVERTISEMENT -->




jhonny lever in jail
आप लोग जानते होंगे कि जॉनी लीवर बॉलीवुड के बेहतरीन कॉमेडियन में से एक हैं। उनकी फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती हैं। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी रोल निभाया। 14 अगस्त को यानी कि आज ही के दिन जॉनी लीवर का जन्म हुआ था। आज जॉनी लीवर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।
jhonny lever
बचपन में जॉनी लीवर को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा। उनके परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत ही ज्यादा खराब थी। उनके परिवार वाले उनके स्कूल की फीस नहीं भर पाते थे। इस कारण स्कूल वालों ने जॉनी लीवर को निकाल दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जॉनी लीवर का रियल नेम जॉन प्रकाश राव जानूमला है। उनका नाम जॉनी लीवर इसलिए रखा गया क्योंकि उन्होंने हिंदुस्तान लीवर में काम किया था।
jhonny lever
आपको जानकर हैरानी होगी कि 1999 में एक निजी समारोह में जॉनी लीवर ने भारतीय तिरंगे का अपमान किया था। इस कारण उनको 7 दिन की सजा मिली थी। हालांकि उन्होंने इसके लिए माफी मांगी तो उनकी सजा 6 दिन की कर दी गई। उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर आया कि उनकी सोच पूरी तरह से बदल गई
jhonny lever
जॉनी लीवर ने इस बदलाव की वजह बताते हुए कहा था कि मैं रोमन कैथोलिक हूं। मैं हमेशा धार्मिक इंसान रहा हूं। लेकिन एक घटना की वजह से मैं पूरी तरह से बदल गया। मेरे बेटे को थ्रोट ट्यूमर हो गया था। इस कारण मैं हमेशा भगवान की पूजा करने में अपना समय बिताता रहता था। मैं 10 दिन बाद अपने बेटे को एक बार फिर से डॉक्टर के पास टेस्ट के लिए लेकर गया। जब उसकी रिपोर्ट आई तो पता चला कि उसको ट्यूमर नहीं है। उसका ट्यूमर खत्म हो गया है। इसके बाद मैं भगवान पर भरोसा करने लगा। अपने बेटे की बीमारी की वजह से ही जॉनी लीवर ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: