Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

देश विरोधी बयान देकर विवादों में आई रैपर हार्ड कौर, PM मोदी और गृहमंत्री शाह को भी कहे अपशब्द

देश विरोधी बयान देकर विवादों में आई रैपर हार्ड कौर (Hard Kaur) , PM मोदी (PM Narendra Modi) और गृहमंत्री शाह (Amit Shah) को भी कहे अपशब्द

<-- ADVERTISEMENT -->




back to bollywood-hard kaur
ब्रिटिश-इंडियन सिंगर और रैपर हार्ड कौर (Hard Kaur) आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों में घिरी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी ( Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को लेकर विवादित बयान दिया, जिस वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं। हार्ड कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को डरपोक तक कह दिया।
back to bollywood-hard kaur
हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें हार्ड कौर खालिस्तानी समर्थकों के साथ दिखाई दे रही है और वह असंवैधानिक रूप से अलग खालिस्तान की मांग कर रही हैं। इस वीडियो में हार्ड कौर कहती हुई नजर आ रही है कि यह हमारा हक है, जिसे हम हर हाल में लेकर रहेंगे। 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है। इसीलिए 15 अगस्त को खालिस्तानी झंडे फहराएंगे।
back to bollywood-hard kaur
इतना ही नहीं इस वीडियो में हार्ड कौर प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते हुए भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने रेफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाने की भी बात कही। बता दें कि मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से पहली हार्ड कौर ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अपशब्द कहे थे, जिस वजह से उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था।
back to bollywood-hard kaur
हार्ड कौर बॉलीवुड में एक्ट्रेस और लीड सिंगर काम कर चुकी है। वे खुद को पहली भारतीय महिला रैपर कहती है। बता दें कि 1991 में हार्ड कौर की मां एक ब्रिटिश नागरिक से शादी करके इंग्लैंड में ही बस गई थी। हार्ड कौर का नाम कई विवादों से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कॉन्सर्ट के दौरान सिख समुदाय के गुरु गोविंद सिंह जी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: