Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस टीवी एक्‍ट्रेस की बढ़ती ड‍िमांड क‍े कारण प्रोड्यूसर को बढ़ानी पड़ी सैलरी, जान‍ें 1 एसिपोड की फीस

इस टीवी एक्‍ट्रेस की बढ़ी इतनी ड‍िमांड क‍ि प्रोड्यूसर को बढ़ानी पड़ी सैलरी, जान‍िए हर एसिपोड की कितनी है फीस

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने पिछले साल सीरियल बेहद से कमबैक किया था। इस सीरियल में जेनिफर विंगेट ने माया का किरदार निभाया था। इस सीरियल से जेनिफर विंगेट ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की और आज जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री बन चुकी है। शो के निर्माताओं को जेनिफर विंगेट का अभिनय इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने खुश होकर जेनिफर विंगेट को अगले शोज के लिए फाइनल कर लिया। उसमें हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
हालांकि इस सीरियल के हर एपिसोड के लिए जेनिफर विंगेट कितनी फीस ले रही है वह बहुत ही हैरान करने वाली है। एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक जेनिफर विंगेट पहले सीरियल के 1 एपिसोड के लिए 80 से 85 हजार रुपए की फीस चार्ज करती थी। लेकिन उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई है। इसलिए उन्होंने अपने एक एपिसोड की फीस एक लाख रुपए कर दी है।
ऐसा इसलिए क्योंकि जेनिफर विंगेट को कई सारे सीरियलों के ऑफर मिल रहे थे। शो के प्रोड्यूसर यह नहीं चाहते थे कि जेनिफर विंगेट कहीं और जाए। इसी कारण शो के प्रोड्यूसर्स ने उनकी सैलरी बढ़ा दी। बेहद एक बार फिर लीप ले रहा है। लीप के बाद जेनिफर विंगेट हॉट अवतार में नजर आएंगी जो सांझ और अर्जुन को बर्बाद करते हुए दिखेंगी। बता दे कि यह सीरियल लोगों की नजरों में खत्म होने वाला था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। माया अपना बदला लेने के लिए फिर से वापसी करने वाली है। जेनिफर विंगेट ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: