Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करिश्मा कपूर जल्द ले सकती हैं 7 फेरे, खुला दूसरी शादी का रास्ता !


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर से शादी कर सकती है। बता दे की करिश्मा कपूर और दिल्ली के जाने-माने बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल पिछले 3 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साल 2010 में ही संदीप ने अपनी पत्नी डॉक्टर आश्रिता से अलग होने के लिए अर्जी दाखिल की थी। 7 सालों बाद मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने दोनों के तलाक पर मुहर लगा दी है। इस कारण करिश्मा कपूर के लिए दूसरी शादी करने का रास्ता पूरी तरह साफ हो गया है।
संदीप और आश्रिता ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया। इसके बदले में संदीप तोषनीवाल मुआवजे के रूप में आश्रिता को 2 करोड रुपए देंगे। वहीं आश्रिता दिल्ली के जिस घर में रहती हैं वह भी उनके नाम हो जाएगा। संदीप और आश्रिता की दो बेटियां हैं और वे अपनी मां के साथ रहेंगी। उन दोनों बेटियों को 3-3 करोड रुपए की संपत्ति दी जाएगी।
करिश्मा कपूर भी पहले एक शादी कर चुकी है। उनकी शादी दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी। लेकिन कुछ ही समय बाद इन दोनों का तलाक हो गया। साल 2016 में यह दोनों आधिकारिक तौर पर एक दूसरे से अलग हो गए। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। करिश्मा कपूर से तलाक लेने के बाद संजय कपूर ने तीसरी शादी कर ली। वही संदीप तोषनीवाल ने भी अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है।
अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्दी ही करिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल शादी कर सकते हैं। देखने वाली बात यह होगी कि क्या वास्तव में यह दोनों शादी करते हैं या फिर यह एक सपना ही बनकर रह जाएगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: