Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं जेनिफर विंगेट के 5 सबसे बड़े दुश्मन, पहले को जानकर आप हो जाएंगे हैरान

ये हैं जेनिफर विंगेट के 5 सबसे बड़े दुश्मन, पहले को जानकर आप हो जाएंगे हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->




जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है जो दर्शकों को काफी पसंद आती हैं। लोग उनको काफी ज्यादा पसंद करते हैं। जेनिफर विंगेट लोगों के दिलों में बसी हुई हैं। इस पोस्ट में हम आपको 5 ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको जेनिफर विंगेट बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में

5. हिना खान 

हिना खान जेनिफर विंगेट की सबसे बड़ी दुश्मन है। बेपनाह के स्पेशल एपिसोड में हिना खान और जेनिफर विंगेट एक साथ नजर आए थे। बता दें कि इस एपिसोड की शूटिंग के वक्त ही दोनों में कहासुनी हो गई। यह दोनों अब एक दूसरे से काफी ज्यादा नफरत करते हैं।

4. करण सिंह ग्रोवर 

जेनिफर विंगेट की शादी करण सिंह ग्रोवर से हुई थी। लेकिन करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा बसु से प्यार हो गया। इस कारण करण ने जेनिफर विंगेट को तलाक दे दिया और बिपाशा से शादी कर ली। यह दोनों एक-दूसरे के काफी बड़े दुश्मन हैं।

3. सृति झा 

सृति झा और जेनिफर विंगेट भी एक दूसरे के दुश्मन है क्योंकि दर्शकों को माया वाला रोल ज्यादा पसंद नहीं आया था। दर्शकों ने प्रज्ञा वाले रोल की जमकर तारीफ की थी। इस कारण जेनिफर विंगेट ने सृति झा को कुछ बुरा भला कह दिया।

2. करिश्मा तन्ना 

वर्तमान में करिश्मा तन्ना स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल कयामत की रात में नजर आ रही है। करिश्मा तन्ना और जेनिफर विंगेट एक-दूसरे के दुश्मन है। इमेजिन टीवी पर प्रसारित होने वाले शो जोर का झटका के दौरान ही इन दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी।

1. शिवांगी जोशी 
शिवांगी जोशी भी जेनिफर विंगेट को बिल्कुल भीदी पसंद नहीं करती हैं। इसके पीछे की वजह दोनों की लोकप्रियता बताई जाती है। हालांकि इन दोनों की दुश्मनी का राज किसी को नहीं पता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: