Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली मुलाकात में जैकलीन से ये कह गए थे सलमान, जैकलीन को आज भी है याद


<-- ADVERTISEMENT -->




जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का जन्म 11 अगस्त को यानी कि आज ही के दिन हुआ था। आज जैकलिन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। जैकलिन बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि जैकलिन और सलमान की पहली मुलाकात कब हुई थी और पहली मुलाकात में सलमान ने जैकलिन को क्या कहा था। 


बता दे कि साल 2006 में जैकलीन फर्नांडिस को मिस यूनिवर्स श्रीलंका चुना गया। साल 2009 में जैकलिन श्रीलंका से भारत आई क्योंकि उनको मॉडलिंग शो करना था। हालांकि उन्होंने इस दौरान ही अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख की फिल्म अलादीन के लिए ऑडिशन दिया और वे सिलेक्ट भी हो गई। ये जैकलिन फर्नांडिस की पहली बॉलीवुड फिल्म रही।


इन दिनों जैकलिन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। दैनिक भास्कर को दिए गए इंटरव्यू जैकलिन ने कहा था कि मुझे रियल इंसान चाहिए। हमारी फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग नकली है और वे झूठ बोलते हैं। लेकिन मुझे ईमानदार इंसान की तलाश है जो रियल हो। हालांकि उसे खाना बनाना आता हो। सोनम कपूर एवं उनकी फैमिली, वरुण धवन और उनकी फैमिली और सलमान खान येसभी इंडस्ट्री में सच्चे लोग हैं।


जैकलिन फर्नांडिस ने बताया कि उनकी पहली मुलाकात सलमान से तब हुई थी जब वे बहुत हंस रही थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम्हारा नाम जैकलिन नहीं मुस्कान होना चाहिए। उस वक्त वास्तव में मैं बहुत ज्यादा हंसती थी। जैकलिन ने हाल ही में अपने नए प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: