Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

डिप्रेशन में हैं Neha kakkar ? कहा- किसी को इतना परेशान मत करो कि वो अपनी जान ले ले



नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर है जिनके गाने लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। नेहा कक्कड़ अपने गाने और खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती है। हालांकि इस वक्त उनके और इंडियन आईडल 10 के कंटेस्टेंट विभोर पराशर के अफेयर की खबरें सुर्खियों में है। इस बारे में नेहा कक्कड़ ने बहुत ही भावुक कर देने वाला मैसेज लिखा। 


उन्होंने बताया कि मैं शारीरिक और मानसिक रूप से ठीक नहीं हूं। सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वह अपनी जिंदगी से जुड़ी हर बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। नेहा ने कहा कि लोग मुझे इंस्टा स्टोरी सेक्शन में परेशान ना करें। 


इंस्टा पर नेहा कक्कड़ ने पोस्ट करते वक्त लिखा कि मैं यह पोस्ट बहुत ही बुरी हालत में लिख रही हूं। मैं मानसिक और शारीरिक रूप से ठीक नहीं हूं। लेकिन फिर भी मुझे बोलना पड़ रहा है। क्या आपको पता है कि उनको जरा भी अनुभव नहीं है कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने अपनी लाइफ में बहुत ज्यादा स्ट्रगल किया। मैं अपने परिवार वालों को गर्व महसूस करवाना चाहती हूं। लेकिन जिस तरह की बातें की जा रही है उससे मेरी जिंदगी पर क्या प्रभाव पड़ेगा। यदि कोई स्टार है तो वह सबसे पहले इंसान है। 


आप इतने निर्दयी ना बने। किसी की निजी जिंदगी और चरित्र के बारे में ना बोले। किसी को जज ना करें। आगे नेहा कक्कड़ ने लिखा कि किसी को इतना परेशान मत करो कि वह डिप्रेशन में चला जाए। आप भी किसी के भाई, पिता और बेटे होंगे तो क्या आप अपनी बेटी और बहन के बारे में भी यह कहेंगे। किसी को इतना बुरा महसूस ना कराए कि वह आपकी जान लेने पर मजबूर हो जाए।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: