आर्टिकल 370 को हटाने पर आया भोजपुरी स्टार निरहुआ का बयान, कहा- पहली बार आतंकी सोच रहे हैं... - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आर्टिकल 370 को हटाने पर आया भोजपुरी स्टार निरहुआ का बयान, कहा- पहली बार आतंकी सोच रहे हैं...

आर्टिकल 370 को हटाने पर आया भोजपुरी स्टार निरहुआ का बयान, कहा- पहली बार आतंकी सोच रहे हैं...

<-- ADVERTISEMENT -->


जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है। सोमवार के दिन राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35a हटाए जाने के संबंध में बिल पेश किया गया जो पास हो गया। इसके बाद यह बिल लोकसभा में पेश हुआ जो पास कर दिया गया। अब जम्मू-कश्मीर और लद्दाख अलग हो गए हैं और दोनों ही नए केंद्र शासित प्रदेश बना दिए गए हैं। हर कोई मोदी सरकार के इस फैसले की जमकर तारीफ कर रहा है।
भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार दिनेश लाल यादव ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस काम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को शुभकामनाएं दी और धन्यवाद भी कहा। आर्टिकल 370 हटने के बाद दिनेश लाल यादव बहुत ही ज्यादा खुश हैं।
ट्विटर पर ट्वीट करते हुए वे लिखते हैं कि पहले हमारी सरकार आतंकवादियों के बारे में सोचती थी कि उनका क्या करना है। लेकिन इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब आतंकवादी भी सोच रहे हैं कि सरकार क्या करने वाली है। हमारे प्राइम मिनिस्टर माननीय मोदी जी एवं होम मिनिस्टर अमित शाह जी ने मजबूत सरकार एवं मजबूत नेता की अपनी छवि के स्वरूप कश्मीर से आर्टिकल 370 और आर्टिकल 35a हटाने का निर्णय लिया।
बता दे कि कुछ लोगों के लिए यह फैसला बहुत ही बुरा रहा। इसी कारण वे इस फैसले का जमकर विरोध कर रहे हैं। विपक्षी दल इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं है। पाकिस्तानी अभिनेता आतिफ असलम ने भी मोदी सरकार के फैसले पर आपत्ति जताई। वे मोदी सरकार के फैसले से खुश नहीं हैं और उन्होंने अटपटा बयान दिया। इस कारण लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: