Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख की वाइफ गौरी ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, करनी पड़ी डिलीट

शाहरुख की वाइफ गौरी ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, करनी पड़ी डिलीट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इन दिनों एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। कुछ ही समय पहले गौरी खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पेंटिंग की तस्वीर शेयर की थी। लेकिन गौरी को यह तस्वीर शेयर करना काफी महंगा पड़ा। उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनकी पोस्ट पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं।
gaur-khan-trolled-for-sharing-a-vulgar-painting
तस्वीर शेयर करते हुए गौरी खान ने कैप्शन में लिखा कि , 'ब्लैक ड्रामा #robertoferri #interiordesign #design #decor'.दर्शकों को गौरी खान की यह पेंटिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी। उन पर अश्लीलता फैलाने के गंभीर आरोप लगाए गए। इसके बाद लोगों ने उनकी पोस्ट पर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए।
gaur-khan-trolled-for-sharing-a-vulgar-painting
उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि आप शाहरुख का नाम बदनाम ना करें। जल्दी इसको डिलीट कर दें। शाहरुख खान के फैन क्लब ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया कि मुझे पता है कि आप काफी ज्यादा मॉडर्न है और खुले विचारों वाली महिला है। हालांकि अपने घर पर ऐसी तस्वीर लगाना बहुत ही घटिया है। उनका नाम खराब हो सकता है। वह एक सच्चे प्रेमी है। अश्लीलता की हद पार कर रही है।
gaur-khan-trolled-for-sharing-a-vulgar-painting
एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आप बहुत ही ज्यादा घटिया है। उसने आगे कहा कि मैं हमेशा यह सोचता था कि अमीर लोगों की सोच अमीर होती है। लेकिन आपने इतना घटिया कैसे सोच लिया। आपकी सोच काफी ज्यादा गंदी है। अब आप क्या मुंह दिखाओगे अल्लाह को तुम लोग कयामत के दिन। जब गौरी खान को लगा कि मामला हद से ज्यादा बढ़ गया है तो उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। हालांकि उन्होंने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: