Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

13 साल बाद शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर

13 साल बाद इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी की बड़े पर्दे पर होगी वापसी

<-- ADVERTISEMENT -->




शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने काफी सालों पहले ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। शिल्पा शेट्टी के फैंस फिर से उनको फिल्मों में देखना चाहते हैं। शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर सामने आई है। शिल्पा शेट्टी के फैंस की इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है।
shilpa-shetty-back

रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी फिर से फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही है। 13 साल पहले शिल्पा शेट्टी की आखिरी फिल्म रिलीज हुई थी। इसके बाद अब शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा में नजर आने वाली है। इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार है। शब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में शिल्पा शेट्टी अहम किरदार निभाने वाली है जिसमें शिल्पा शेट्टी स्टंट सीन देते हुए नजर आएंगी। यह फिल्म सोनी पिक्चर्स और शब्बीर खान फिल्म मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। साल 2020 में फिल्म निकम्मा रिलीज होगी।
shilpa-shetty-back
यह शर्ली सेतिया की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। इससे वे बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। इस फिल्म को लेकर शर्ली सेतिया ने कहा कि मुझे डेब्यू करने का बहुत ही बेहतर अवसर मिल रहा है। इससे बेहतर अवसर नहीं मिल सकता। मैं इस बात से काफी खुश हूं कि मेरी बॉलीवुड में एंट्री प्रतिष्ठित इंटरनेशनल स्टूडियो एवं शब्बीर के साथ होने वाली है।
shilpa-shetty-back
फिल्म की पहली कड़ी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शिल्पा शेट्टी फिल्मों में है तो लग रहा है कि यह फिल्म कुछ बड़ा जरूर करेगी, क्योंकि शिल्पा शेट्टी काफी सालों बाद फिल्मों में दिखाई देंगी। शिल्पा शेट्टी ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। लेकिन उनका स्टारडम आज भी बरकरार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: