Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 साल बाद पति से अलग हुईं दीया मिर्जा, तोड़ी शादी

5 साल बाद पति से अलग हुईं दीया मिर्जा (Diya Mirza), तोड़ी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने कुछ ऐसी पोस्ट कर दी, जिससे हर कोई हैरान रह गया। इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया। पोस्ट के जरिए दीया मिर्जा ने इस बारे में जानकारी दी कि वे 5 साल की शादी तोड़ने जा रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बहुत ही लंबी पोस्ट लिखी।
उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि मैं अपने पति साहिल संघा को तलाक दे रही हूं। 5 साल पहले दिया मिर्जा की शादी साहिल संघा से हुई थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि यह हम दोनों का फैसला है। इन दोनों ने 18 अक्टूबर 2014 में शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। यह दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं।
Pic Credit- Hindustan.com
दीया मिर्जा अपनी पोस्ट में लिखती है कि हम दोनों ने 5 सालों तक खुशियां और गम को शेयर किया। लेकिन अब हम दोनों ने यह फैसला किया है कि हम एक साथ नहीं रह सकते। हम दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। हालांकि हम आगे अच्छे दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार और सम्मान जारी रखेंगे। हमारे रास्ते और यात्रा अलग होने जा रहे हैं।
मुझे हमेशा वह पल याद रहेंगे जो मैंने अपने पति के साथ बिताए और शेयर किए। आगे दीया मिर्जा लिखती है कि हम दोनों इस मामले में किसी से कुछ भी नहीं कहना चाहते। मैं मीडिया वालों और अपने परिवार वालों को धन्यवाद कहना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने हमेशा हमें सपोर्ट किया और हमारी भावनाओं को समझा। उम्मीद करती हूं कि आने वाला समय मेरे लिए काफी बेहतर होगा। आप सभी से यही विनती है कि अपना प्यार बनाए रखें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: