Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दोस्ती की मिसाल हैं ये 5 जोडियां, एक-दूसरे के लिए हमेशा कुछ भी करने को रहते हैं रेडी

दोस्ती की मिसाल हैं ये 5 सेलेब्स, एक दूसरे के लिए हमेशा कुछ भी करने को रहते हैं तैयार

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्ती ऐसी होनी चाहिए जिसमें एक दोस्त हमेशा दूसरे दोस्त की मदद करने के लिए तैयार रहें। फ्रेंडशिप डे के मौके पर हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हमेशा एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं। चलिए जानते हैं
करीना कपूर-अमृता अरोड़ा 

यह दोनों बहुत ही अच्छे फ्रेंड है। भले ही यह दोनों एक साथ काम नहीं करते हैं। लेकिन वीकेंड पर यह दोनों एक साथ जाते हैं। सोशल मीडिया पर करीना कपूर एवं अमृता अरोड़ा की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। लोग भी इनकी दोस्ती की मिसाल देते हैं। करीना यह मानती है कि वे मेरी जिंदगी का बहुत ही अहम हिस्सा है।
शाहरुख खान-करण जौहर 



बता दे कि करण जौहर की पहली हिट फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। हालांकि यह दोनों काफी पुराने दोस्त हैं। फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में करण जौहर और शाहरुख खान ने एक साथ काम किया। इसके बाद से ही दोनों की दोस्ती काफी ज्यादा गहरी हो गई। शाहरुख खान और करण जौहर एक दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

सोनम कपूर-स्वरा भास्कर 

इन दोनों के आपसी संबंध काफी ज्यादा अच्छे हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर की वजह से ही सोनम कपूर ने अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी। 12 मार्च के दिन सोनम की शादी होनी थी। लेकिन उस दिन स्वरा भास्कर के भाई की शादी थी। इसी कारण सोनम कपूर की शादी 8 मई को हुई।
रणबीर कपूर-अयान मुखर्जी 

यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं। पार्टियों में यह दोनों एक साथ देखे जाते हैं।

अजय देवगन- रोहित शेट्टी 


यह दोनों 'गोलमाल', 'गोलमाल रिटर्न', 'गोलमाल 3', 'बोल बच्चन' और 'सिंघम' जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इस वजह से उनकी दोस्ती काफी ज्यादा गहरी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: