Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म के दौरान ही मीना कुमारी को दिल दे बैठा था ये अभिनेता, 'काजल' के एक गाने से खुला नसीब

फिल्म में काम करते हुए मीना कुमारी को दिल दे बैठा था ये हीरो, 'काजल' के एक गाने से खुला नसीब

<-- ADVERTISEMENT -->




actor-rajkumar-loves-meena-kumari
बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मीना कुमारी का जन्म 1 अगस्त 1933 को हुआ था। हालांकि मीना कुमारी अब इस दुनिया में नहीं है। इस पोस्ट में हम आपको मीना कुमारी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से आपको बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में
actor-rajkumar-loves-meena-kumari
मीना कुमारी का नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया। फिल्म बैजू बावरा के निर्माण के दौरान ही अभिनेता भारत भूषण ने मीना के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। इसके अलावा राजकुमार भी मीना कुमारी को बहुत ज्यादा प्यार करने लगे। वह उनके प्यार में इतने डूब गए की फिल्मों के सेट पर अपने डायलॉग भूल जाते थे। वह हमेशा मीना कुमारी की तरफ ही देखते रहते थे।
actor-rajkumar-loves-meena-kumari
फिल्म पाकीजा में सबसे पहले धर्मेंद्र को कास्ट किया गया। लेकिन उस वक्त धर्मेंद्र और मीना के अफेयर के किस्से सुनने को मिलते थे। इस कारण उनके पति कमाल अमरोही ने धर्मेंद्र की जगह राजकुमार को कास्ट किया। हालांकि कमाल अमरोही यह नहीं जानते थे कि राजकुमार भी मीना कुमारी को काफी ज्यादा प्यार करते हैं। बताया जाता है कि जब मीना कुमारी के साथ राजकुमार ने ट्रेन वाला सीन किया था तब उन्होंने मीना के पैरों को देखा तो वे उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए।
मीना कुमारी के पति अब राजकुमार से भी जलने लगे थे। फिल्मों में इन दोनों ने एक-साथ बहुत ही कम सीन दिए। हालांकि फिल्म का गाना बहुत ही इंपोर्टेंट था जो रोमांटिक गाना था। बता दे कि वह गाना था चलो दिलदार चलो चांद के पार चलो। इसके बाद कमाल अमरोही ने अपनी किसी भी फिल्म में राजकुमार को कास्ट नहीं किया। मीना कुमारी का निधन 31 मार्च 1972 को मुंबई में हुआ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: