Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी एक्ट्रेस की टूटी सगाई,लड़के को पसंद नही था की उसकी मंगेतर को एक्टिंग के दौरान कोई छुए

टीवी एक्ट्रेस की टूटी सगाई,लड़के को पसंद नही था की उसकी मंगेतर को एक्टिंग के दौरान कोई छुए

<-- ADVERTISEMENT -->




टेलीवीजन इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है,'शक्ति-अस्तित्व एक अहसास की' सीरियल दे रातोरात लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस गरिमा जैन की सगाई टूट चुकी है.अभी 2 महीने पहले ही इस एक्ट्रेस ने सगाई की थी, इसकी जानकारी खुद गरिमा ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी,अब इस सगाई के टूटने की खबर आ रही है.

बतादे की गरिमा की सगाई 3 जून,2019 को ही थी,जो अब टूट चुकी है,उसकी सगाई राहुल सराफ नामक लड़के के साथ हुई थी,जो लंदन में रहता है और अभी-अभी मुंबई शिफ्ट हो गया है.उसके पिताजी हीरे का कारोबार है और वो अब उसके पापा के बिजिनेस से जुड़ चूका है.गरिमा ने राहुल से सगाई करने के बाद अपना सोशल मीडिया स्टेटस भी चेंज कर दिया था,शादी डॉट कोम के मुताबिक इन दोनों की सगाई गरिमा के माता-पिता के मनपसंद लड़के से हो रही थी.सगाई के बाद गरिमा ने इस रिश्ते के बारे मीडिया से बातचीत की.

गरिमा ने बताया की मुझे अपने माता-पिता की पसंद पर पूरा भरोसा है,और जब सगाई टूटी तो बोम्बे टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान गरिमा जैन बताया की शायद हमने जल्दी रिश्ता जोड़ लिया था.
उसे मरे सीरियल दिए इंटिमेट सीन से आपत्ति थी और स्क्रीन पर छोटे कपड़े पहनने पर भी उसे दिक्कत थी.शायद हम अलग-अलग इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते है,वो नहीं चाहता की मुझे स्क्रीन पर दूसरा कोई छुए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: