Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी पॉकेट मनी के लिए टैक्सी चलाते थे ये एक्टर, पहली फिल्म के 4 साल बाद मिला था ये ऑफर

कभी पॉकेटमनी के लिए टैक्सी चलाते थे ये एक्टप, पहली फिल्म के 4 साल बाद मिला था ये ऑफर

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणदीप हुड्डा का जन्म आज ही के दिन यानी कि 20 अगस्त 1976 को हुआ था। रणदीप हुड्डा हरियाणा के निवासी है। बता दे कि रणदीप हुड्डा ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं की है। लेकिन उन्होंने अपने शानदार और दमदार अभिनय से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है। वे लोगों के दिलों में बसे हुए हैं।
birthday-special-bollywood-actor-randeep-hooda
रणदीप हुड्डा एक मीडियम परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बॉलीवुड में आना उनके लिए बहुत ही कठिन था। रणदीप हुड्डा के पिता एक मेडिकल सर्जन है तो वहीं उनकी मां सामाजिक कार्यकर्ता। रणदीप हुड्डा कॉलेज की पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया के मेलबॉर्न गए। उन्होंने अपनी पॉकेट मनी के लिए वहां पर टैक्सी चलाई। इसके अलावा उन्होंने वहां पर रेस्टोरेंट में काम किया। उन्होंने कार धुलाई की दुकान में भी काम किया।
birthday-special-bollywood-actor-randeep-hooda
रणदीप हुड्डा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई हरियाणा में ही की। उन्होंने हरियाणा में रहकर स्विमिंग-घुड़सवारी सीखी। इससे उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते। रणदीप हुड्डा स्कूल के दिनों के दौरान ही थिएटर की तरफ आकर्षित होने लगे और उन्होंने नाटकों में हिस्सा लेना शुरू कर दिया। रणदीप के पापा और बड़ी बहन डॉक्टर है। इसी कारण उनकी फैमिली चाहती थी कि रणदीप भी डॉक्टर बने।
birthday-special-bollywood-actor-randeep-hooda
रणदीप हुड्डा ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से मार्केटिंग में ग्रेजुएशन एवं एमबीए किया। जब वे भारत आ गए तो उन्होंने एयरलाइन कंपनी में नौकरी की। वे नौकरी के साथ-साथ मॉडलिंग भी करते थे। एक नाटक के रिहर्सल के दौरान ही डायरेक्टर मीरा नायर की उन पर नजर पड़ी। इस वजह से उनको फिल्म मानसून वेडिंग में काम मिला। इसके 4 साल बाद उनकी फिल्म डी साल 2005 में रिलीज हुई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: