Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

केबीसी 11: रायपुर की बेटी बनी सबसे पहली कंटेस्टेंट, शादी के सवाल पर अमिताभ बच्चन से कह दी ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->




अमिताभ बच्चन के फैंस टीवी के जाने-माने रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया । 19 अगस्त से शो का आगाज हुआ। हर बार की तरह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट कर रहे हैं। हर कोई यह जानना चाहता था कि कौन बनेगा करोड़पति के ग्यारहवें सीजन के पहले दिन बिग बी के सामने हॉट सीट पर कौन बैठेगा। जब शो की शुरुआत हुई तो हर किसी को इस सवाल का पता चला।
amitabh-bachchan-show-kbc-11-on-air-today-raipur-girl-chitralekha-rathore-become-first-contestant
बता दे कि केबीसी के ग्यारहवें सीजन के पहले दिन हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठने वाली पहली कंटेस्टेंट एक महिला थीऔर उस महिला का नाम चित्ररेखा राठौर था। चित्ररेखा अपने भाई-बहनों में मंझली है। केबीसी के ग्यारहवें सीजन के पहले एपिसोड में चित्ररेखा बतौर कंटेस्टेंट पहुंची तो उनका परिवार बहुत ही ज्यादा खुश हो गया। इस वजह से पूरा राठौर समाज काफी ज्यादा उत्साहित था।
amitabh-bachchan-show-kbc-11-on-air-today-raipur-girl-chitralekha-rathore-become-first-contestant
बता दे कि चित्ररेखा राठौर एक डॉक्टर है और वे रायपुर के अस्पताल में ड्यूटी देती हैं। शो के दौरान चित्रलेखा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। अमिताभ बच्चन ने चित्रलेखा से सवाल किया कि आपकी लव मैरिज हुई या फिर अरेंज मैरिज। इसके बाद चित्रलेखा ने जो कहा उससे हर कोई हैरान रह गया। अमिताभ बच्चन भी काफी हैरान हुए।
Chitralekha Rathore and Amitbah Bachchan KBC 11
चित्ररेखा राठौर ने बताया कि मेरे रंग को देखकर मुझे कोई भी पसंद नहीं करता था। मेरे पति का नाम अश्विनी राठौर है और वे आयुर्वेदिक डॉक्टर है। वह पढ़ी-लिखी लड़की से शादी करना चाहते थे और इस वजह से मेरी और उनकी शादी हो सकी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: