Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्टर की गोद में बैठ एक्ट्रेस को देना था इंटीमेट सीन, डायरेक्टर ने कहा- मेरे साथ करो

एक्टर की गोद में बैठ एक्ट्रेस को देना था बोल्ड सीन, निर्देशक ने कहा- मेरे साथ करो, नहीं कह सकी 'ना'

<-- ADVERTISEMENT -->


डायरेक्टर्स के लिए फिल्मों को डायरेक्ट करना काफी कठिन होता है। डायरेक्टर फिल्म के स्टार्स को समझाते हैं कि आपको किस तरह से सीन देना है। निर्देशक फिल्म स्टार्स को सीन की बारीकियां समझाते हैं। फिल्म के लिए कोई भी कलाकार तय करने से पहले ऑडिशन लिया जाता है। कलाकारों को ऑडिशन में अपना सबसे बेस्ट देना होता है। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उनमें से एक है यौन शोषण। हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
जानी-मानी हॉलीवुड एक्ट्रेस जीना डेविस ने यूएस टुडे को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी तो ऑडिशन के दौरान एक डायरेक्टर ने मुझे अपनी गोद में बैठने के लिए कहा था। मुझे ऑडिशन में एक बोल्ड सीन देना था और सीन में मुझे एक मेल एक्टर की गोद में बैठना था। लेकिन डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि नहीं तुम एक्टर की नहीं बल्कि मेरी गोद में बैठोगी।
मैं डायरेक्टर के साथ यह नहीं करना चाहती थी। मैं खुद असहज महसूस कर रही थी। हालांकि मैं डायरेक्टर को मना भी नहीं कर सकती थी। जीना डेविस के अलावा एक और अभिनेत्री ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया।
जेना फोंडा ने पत्रिका ओके को दिए इंटरव्यू में कहा कि बचपन में मेरा दुष्कर्म किया गया। मैं अपने बॉस के साथ नहीं सोई थी। इसके लिए मुझे नौकरी से निकाल दिया गया। जेना फोंडा ने बताया कि किसी भी महिला को यह अनुभव नहीं करना चाहिए कि यौन उत्पीड़न में हमारी गलती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: