पाकिस्तानी अभिनेत्री ने सुषमा स्वराज का किया अपमान, भारतीयों ने ऐसे लगाई वीना मलिक की क्लास - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने सुषमा स्वराज का किया अपमान, भारतीयों ने ऐसे लगाई वीना मलिक की क्लास

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने सुषमा स्वराज का किया अपमान, भारतीयों ने ऐसे लगाई वीना मलिक की क्लास

<-- ADVERTISEMENT -->


मंगलवार की रात भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का हार्ट अटैक पड़ने की वजह से निधन हो गया। उनकी उम्र मात्र 67 साल थी। पूरे भारत देश में सुषमा स्वराज के निधन का शोक मनाया जा रहा है। लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज के बारे में जो ट्वीट किया, उससे भारतीय लोग नाराज हो गए और उन्हें ट्रोल किया।
वीना मलिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वह गाना गा रही है। वह गाना है अभी जंग बाकी है। जैसे ही यह वीडियो सामने आई, वैसे ही भारतीय लोगों ने वीना मलिक को ट्रोल किया। सुषमा स्वराज को लेकर किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'RIH'। उन्होंने इसके साथ आग की इमोजी का भी प्रयोग किया। बता दे कि RIH का मतलब 'रेस्ट इन हेल (Rest in Hell)' होता है।
सुषमा स्वराज के बारे में किए गए इस ट्वीट के बाद वीना मलिक को भारतीय प्रशंसकों ने आड़े हाथ ले लिया। वीना मलिक की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि 1947 में जो देश आजाद हुए थे उनमें से एक देश चांद के चक्कर लगा रहा है। तो वही दूसरा देश चंदे के लिए। उस पोस्ट में यूजर ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और भारत के प्रधानमंत्री की फोटो इस्तेमाल की।
एक अन्य यूजर ने लिखा कि शायद तुम भारत के नमक की कीमत भूल गई हो। मुझे तुम्हें देख कर यह एहसास होता है कि वास्तव में कुत्ते ज्यादा वफादार होते हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि पाकिस्तान एकमात्र ऐसा देश है जहां सिर्फ ओछे और नीच लोग भरे पड़े हैं। वह इस तरह के ही बयान दे सकते हैं। जाहील , गंवार ,भिखारी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: