Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इतने करोड़ में बनी है बाटला हाउस, ब्लॉकबस्टर होने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़

इतने करोड़ में बनी है बाटला हाउस, ब्लॉकबस्टर होने के लिए कमाने होंगे इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसे कि आप सभी को पता ही होगा कि जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाटला हाउस' कल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' भी रिलीज होगी लेकिन किया आप बाटला हाउस फिल्म के बजट के बारे में जानते हैं तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में वही बताने जा रहे हैं।

इतने करोड़ में बनी है बाटला हाउस

batla-house-film-review-blockbuster-film
आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी है तो वही प्रोड्यूसर भूषण कुमार है, इस फिल्म को बनाने में 70 करोड़ खर्च किया गया है यह फिल्म 50 करोड़ में तैयार हुई है तो वही 20 करोड़ प्रिंटिंग और एडवर्टाइजमेंट में लगाए गए हैं। ब्लॉकबस्टर होने के लिए इस फिल्म को 110 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन करना होगा।
batla-house-film-review-blockbuster-film

अगर हम बात करें फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में तो इस फिल्म में जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर और रवि किशन जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे सच्ची घटना पर आधारित होने के कारण दर्शकों के बीच फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साह बढ़ रहा है और ट्रेलर एकदम झक्कास था। एक्शन से भरपुर दृश्य देखने के लिए लोग उतावले हो रहे हैं। आपको बता दें कि 'रोमियो अकबर वाल्टर' फिल्म के बाद एक बार फिर से जॉन अब्राहम अपने फैंस के लिए एक्शन से भरपूर बाटला हाउस लेकर आ रहे हैं बाटला हाउस 2008 में दिल्ली के जामिया नगर में हुए विवादित एनकाउंटर पर बेस्ड है।
batla-house-film-review-blockbuster-film

जॉन अब्राहम वैसे भी एक्शन फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं एक बार फिर से जॉन अब्राहम अक्षय कुमार की मिशन मंगल से टकराने वाले हैं, लेकिन इन दोनों के बीच चील है और फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों मस्ती करते हुए भी नजर आए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: