Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए कौन है यह खुशनसीब लड़का जिनके साथ जैकलीन हॉट पोज दे रही

जानिए कौन है यह खुशनसीब लड़का जिनके साथ जैकलीन हॉट पोज दे रही

<-- ADVERTISEMENT -->




jacqueline fernandez bikini shoot
कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की सबसे सफलतम अभिनेत्रियों में से एक और श्रीलंकन क्वीन कहे जाने वाली जैकलीन फर्नांडिस का 34 वां जन्मदिन था और इन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ श्रीलंका में ही बर्थडे सेलिब्रेशन किया था। सोशल मीडिया पर उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की थी जिनमें वह पूरे परिवार के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही थी। साथ ही में इन्होंने एक लड़के के साथ समुद्र किनारे हॉट पोज दिए और यह तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं वह खुशनसीब लड़का कौन है ? तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं।

कौन है यह खुशनसीब लड़का

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तस्वीर में जैकलीन फर्नांडिस के साथ पोज देने वाला लड़का और कोई नहीं बल्कि उनका हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर है, जिनके साथ जैकलीन फर्नांडिस की काफी बनती है और आए दिन उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। इससे पहले भी जैकलीन इनके साथ देखी जा चुकी है और इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।
jacqueline fernandez bikini shoot
11 अगस्त 1985 को जैकलीन फर्नांडिस का जन्म हुआ था और उन्होंने बॉलीवुड में अलादीन फिल्म से कदम रखा इस फिल्म में वह रितेश देशमुख के साथ लीड रोल में नजर आई थी। पहली फिल्म में असफलता हाथ लगी, लेकिन धीरे-धीरे वह बॉलीवुड में काफी मशहूर होती चली गई खास करके जब इन्होंने सलमान खान के साथ की फिल्म में काम किया था अ।ब इनको बॉलीवुड में काफी नामना मिली इसके बाद जैकलीन ने सलमान के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी 'रेस 3' फिल्म में भी उनको एक साथ देखा गया और यह अभिनेत्री सलमान खान के काफी करीब मानी जाती है।सोशल मीडिया पर जैकलिन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमें वह ब्लू कलर के प्रिंटेड स्विमसूट में हॉट पोज देती हुई नजर आ रही है और बिखरे हुए बालों में वह किसी परी से कम नहीं लग रही।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

jacqueline fernandez bikini shoot
अगर हम बात करें वर्क फ्रंट के बारे में तो जैकलिन फर्नांडीस रेस 3 फिल्म में काम करने के बाद एक भी फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन जल्द ही इनकी फिल्म 'ड्राइव' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिनमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती हुई नजर आएगी इसके अलावा इनकी एक और अपकमिंग फिल्म है और उनका नाम है 'हमारी शादी' .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: