Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेत्री के घर हुआ बेबी गर्ल का जन्म, शेयर की नाजुक हाथ की तस्वीर

इस अभिनेत्री के घर हुआ बेबी गर्ल का जन्म, शेयर की नाजुक हाथ की तस्वीर

<-- ADVERTISEMENT -->




neha kaul
टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्रियां प्रियंका कलंत्री और सारा आफरीन खान के बाद एक और अभिनेत्री हाल ही में मां बनी है। जी हां हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि नेहा कौल है जो कई टीवी शोज में काम कर चुकी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया है और अपनी बेबी गर्ल के नाजुक हाथों की तस्वीरें शेयर की है और उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, 'जब हमने एक दूसरे को जन्म दिया तो मुझे इस प्यार का अहसास हुआ, मैं तुम्हारे साथ रहने के लिए कुछ भी कर सकती हूं ईश्वर ने मुझे एक प्रिंसेस दी है और आप सभी की दुआ के लिए दिल से शुक्रिया'।
neha kaul

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कौल कई टेलीविजन शो का हिस्सा रह चुकी है जिनमें देवों के देव महादेव, बहू हमारी रजनीकांत, गुलाल, एक थी नायिका, लव मैरिज या अरेंज मैरेज, तू मेरा हीरो और भी कई इन्होंने टेलीविजन में बहुत कम समय में काफी नाम कमाया है और फिलहाल वह प्रेगनेंसी के कारण कुछ महीनों से टेलीविजन से दूर है, लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट में बनी रही है। इन्होंने प्रेगनेंसी पीरियड के दौरान फैंस के साथ कई तस्वीरें साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।
neha kaul

आपको बता दें कि नेहा को बहू हमारी रजनीकांत से काफी फेम मिला और इन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। फिलहाल वह अपनी प्रिंसेस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है और हमेशा तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती है। बेबी गर्ल के जन्म से काफी खुश है और कई टेलीविजन इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों ने नेहा को कांग्रेचुलेशन भी कहा था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: