Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कोई बना 'ड्रीमगर्ल' तो कोई 'आंटी नंबर वन', आयुष्मान सहित इन 6 अभिनेताओं ने निभाए महिला किरदार

कोई बना 'ड्रीमगर्ल' तो कोई 'आंटी नंबर वन', आयुष्मान सहित इन 6 अभिनेताओं ने निभाए महिला किरदार



बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म में तरह-तरह के किरदार निभाते रहते हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हुआ। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना महिला का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने फिल्म के कई सीन में साड़ी और लहंगा पहना। आयुष्मान खुराना से पहले बॉलीवुड के कई सारे एक्टर्स महिला वाला लुक निभा चुके हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में 

कमल हासन 


फिल्म चाची 420 में जाने-माने अभिनेता कमल हासन महिला के किरदार में नजर आए थे। उन्होंने मराठी महिला का लुक अपनाया था। 

रितेश देशमुख 


साल 2006 में फिल्म अपना सपना मनी मनी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रितेश देशमुख ने लड़कियों वाली ड्रेस पहनी थी। संगीत सिवान फिल्म के निर्देशक थे। 

आंटी नंबर वन 

आंटी नंबर वन 1998 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में गोविंदा मुख्य भूमिका में थे। गोविंदा ने फिल्म में साड़ी पहनकर शानदार कॉमेडी की थी। इस वजह से यह फिल्म काफी पसंद की गई।

आमिर खान


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित की गई फिल्म बाजी में लड़की के रोल में नजर आए थे। बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने पुलिस वाले का रोल निभाया था। लेकिन स्टिंग ऑपरेशन करने के लिए उन्होंने लड़की का गेटअप धारण किया था। 

श्रेयस तलपडे


बॉलीवुड के एक्टर श्रेयस तलपडे कई फिल्मों में लड़कियों का रोल अदा कर चुके हैं। फिल्म गोलमाल 2 एवं पेइंग गेस्ट में भी श्रेयस तलपडे ने लेडी का रोल निभाया था। उनकी फिल्में लोगों को काफी पसंद आती हैं और वे ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी करते हैं।
Loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: