Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सपना चौधरी जहर खा चुकी हैं, जेल जाने की नौबत तक आ गई थी, जाने सपना से जुड़े विवाद

सपना चौधरी जहर खा चुकी हैं, जेल जाने की नौबत तक आ गई थी, जाने सपना से जुड़े विवाद

<-- ADVERTISEMENT -->




sapna-chaudhary-sucide
हरियाणा की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। सपना चौधरी के लोग दीवाने हैं। हालांकि सपना चौधरी का विवादों से गहरा नाता रहा है। इस पोस्ट में हम आपको सपना चौधरी से जुड़े कुछ विवाद बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं 
2 मार्च 2018 को फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म के गाने हट जा ताऊ की वजह से सपना चौधरी को मुसीबतों का सामना करना पड़ा। हरियाणा के सिंगर विकास कुमार ने सपना चौधरी सहित फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को 7 करोड रुपए का कानूनी नोटिस भेजा था। 
sapna-chaudhary-sucide
17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में हुए एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने सपना चौधरी ने रागिनी 'बिगड़ग्या' गाईं थीं। उन्होंने इसके माध्यम से दलितों पर सवाल उठाए और जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया। इसके बाद बहुजन आजाद मोर्चा ने सपना चौधरी के विरुद्ध गुड़गांव में एफआईआर दर्ज कराई थी।
sapna-chaudhary-sucide
बता दें कि इस घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर सपना चौधरी को लेकर तरह-तरह के भद्दे और गंदे कमेंट किए। सपना इन घटना से काफी ज्यादा टूट गई। उन्होंने इस घटना से आहत होकर जहर खा लिया और आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि सपना चौधरी सुरक्षित बच गई और उनको कुछ नहीं हुआ।
sapna-chaudhary-sucide
जून 2017 में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें सपना चौधरी होटल के कमरे में बैठी हुई थी और उनके पुलिस सामने खड़ी हुई थी। तस्वीरें देख कर ऐसा लग रहा था कि पुलिस ने सपना चौधरी को किसी मामले में पकड़ लिया है। लेकिन बाद में पूरी सच्चाई पता चली कि तस्वीरें एक शो के दौरान की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: