Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मामूली नौकरी करते थे ये 5 फेमस टीवी स्टार्स, ये एक्ट्रेस तो बंदूक चलाती थी


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकार बचपन से ही काफी अमीर और लोकप्रिय नहीं थे। उन्होंने काफी संघर्ष किया और आज इस मुकाम को हासिल किया। इस पोस्ट में हम आपको टीवी के पांच ऐसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो मामूली नौकरी करते थे। चलिए जानते हैं उनके बारे में

आमिर अली
टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आमिर अली को सीरियल कहानी घर घर की से काफी लोकप्रियता मिली जिसमें उन्होंने समीर कौल का किरदार निभाया। बता दे कि टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले वे फ्लाइट अटेंडेंट थे।

सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर टीवी के जाने-माने कॉमेडी अभिनेता है। लोगों को उनकी कॉमेडी काफी पसंद आती है। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि शुरुआत में उनकी सैलरी ₹500 महीने थी। वह एक रेडियो जॉकी थे।

करण मेहरा
करण मेहरा ने सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार अदा किया था। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले करण मेहरा फैशन डिजाइनर थे।

शिवाजी साटम
सोनी पर प्रसारित होने वाले सीरियल सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी साटम इस इंडस्ट्री में आने से पहले बैंक में कैशियर की नौकरी करते थे।

दिव्यंका त्रिपाठी
सीरियल ये हैं मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली दिव्यंका त्रिपाठी लोकप्रिय होने से पहले एक राइफल शूटर थी। आज दिव्यांका त्रिपाठी बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: