Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा की हालत नाजुक, गंभीर हालत में वेंटीलेटर पर रखा गया!

मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा की हालत नाजुक, गंभीर हालत में वेंटीलेटर पर रखा गया!

<-- ADVERTISEMENT -->




विद्या सिन्हा
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा के फैन्स के लिए बुरी खबर है,विद्या सिन्हा की हालत नाजुक है और उन्हें मुंबई की सिटी केयर हॉस्पिटल में क्रिटिकल हालत में भारती करवाया गया है.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विद्या सिन्हा को 2 दिन पहले गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया था.डॉक्टर का कहना है की उनकी हालत में हल्का सुधार हुआ है लेकिन अभी भी खतरे से बाहर नहीं है.
विद्या सिन्हा

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार अभिनेत्री को दिल और फेफड़ो की बिमारी है,इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है,लेकिन स्पॉटबॉय ने इसकी जानकारी दी है.खबर के मुताबिक एक्ट्रेस को फेफड़ो से सम्बंधित बिमारी पहले से थी वही दिल की बिमारी का पता अभी जाँच के दौरान चला है.
विद्या सिन्हा

विद्या सिन्हा 90 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी,उन्हें मिस बोम्बे को ताज भी अपने नाम किया हुआ है,वो अभी 74 साल की हो चुकी है.हाल फिलहाल टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर की माँ का रोल कर रही है.विद्या सिन्हा 18 साल की उम्र से ही ग्लैमरस की दुनिया से जुड़ी हुई है,वो उन दिनों में एक सफल मॉडल भी रह चुकी है.
विद्या सिन्हा

विद्या ने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है,उनकी फिल्मे रजनीगंधा,इनकार,जीवनमुक्त,किताब,पति पत्नी और वो,किताब,नीम नीम शहद शहद,कुबूल,इश्क का रंग सफेद,चंद्र नंदिनी जैसी हिट फिल्मो के अलावा भी कई फिल्मो में काम किया है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: