Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

3 बच्चों का बाप था ये अभिनेता फिर भी फिदा हो गईं जीनत अमान, सालों बाद दिखा दूसरी पत्नी संग

Zeenat Aman Love Affairs- 3 बच्चों का बाप था ये अभिनेता फिर भी फिदा हो गईं जीनत अमान, सालों बाद दिखा दूसरी पत्नी संग

<-- ADVERTISEMENT -->




ब्रेकअप, अफेयर और लिंक-अप की खबरों से बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक पुराना नाता रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरुआत से ही ऐसे अभिनेता थे जो अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते थे। एक ऐसे ही अभिनेता संजय खान हैं जिनकी उम्र काफी ज्यादा हो गई है लेकिन इनका भी अफेयर की खबरों से गहरा नाता रहा है।



70 और 80 के दशक में कहे जाते थे हैंडसम ब्वॉय

संजय खान 70 और 80 के दशक में हैंडसम बॉय के नाम से जाने जाते थे क्योंकि उनका लुक उस समय सबसे अलग दिखाई देता था। 3 जनवरी 1941 को बैंगलोर में जन्म लेने वाले संजय खान ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। आप फिरोज खान को जानते होंगे। फिरोज खान इन के भाई हैं।
Pic Credit- Manav Mangalani( instagram)
30 दिन में कर ली थीं 100 फिल्में साइन

70 और 80 के दशक में संजय खान अपने करियर की चरम सीमा पर थे और उस समय संजय खान ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया जिसे पढ़कर शायद आप भी अचंभित हो जाएं। दरअसल संजय खान ने उन दिनों 30 दिनों के अंदर 100 से ज्यादा फिल्में साइन कर ली थीं जो अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है। उस समय संजय खान एक दिन में दो से पांच फिल्में साइन करते थे। संजय खान ने सन 1990 में द स्वॉर्ड्स ऑफ़ टीपू सुल्तान नाम के एक टेलीविजन सीरियल का निर्देशन किया और उस सीरियल में उन्होंने अभिनय भी किया था और यह सीरियल लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आया।

Pic Credit- Viral Bahyani( instagram)
79 वें जन्मदिन पर दिखे दूसरी पत्नी के साथ


संजय खान ने 3 जनवरी को अपना 79 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान वह अपनी दूसरी पत्नी जरीन कतरक के साथ दिखाई दिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जरीन कतरक ने संजय खान से सन 1966 में विवाह किया था। दूसरी तरफ संजय खान की जिंदगी में सन 1978 में जीनत अमान की एंट्री हुई। जीनत अमान संजय खान को काफी ज्यादा पसंद करने लग गई थीं। शायद इसीलिए 1978 में जीनत अमान ने संजय खान से शादी भी कर ली। उस समय संजय खान 3 बच्चों के पिता थे लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और 1 वर्ष के अंदर इन दोनों का तलाक हो गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: