Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करोड़ों की मालकिन होने के बाद भी सादगी भरी जिंदगी जीती है ये बड़ी अभिनेत्री, देखें तस्वीरे

Kangan Ranaut caught on camera without Makeup- करोड़ों की मालकिन होने के बाद भी सादगी भरी जिंदगी जीती है ये बड़ी अभिनेत्री, देखें तस्वीरे

<-- ADVERTISEMENT -->




यह बात तो आप भी जानते होंगे कि फिल्मी पर्दे पर हम सभी लोगों का मनोरंजन कराने वाले यह अभिनेता और अभिनेत्रियों काफी ज्यादा पैसा कमाती हैं। वहीं ब्रांड का एडवर्टाइजमेंट कर पैसों के मामले में यह सभी सितारे बड़े-बड़े उद्योगपतियों को भी कड़ी टक्कर देते हैं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो अभी भी सादगी से भरी जिंदगी जीती हैं।

Pic Credit- Yogen Shah( Instagram)
कंगना रनौत के बारे में तो आप जानते होंगे। कंगना रनौत आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री हैं और वह अपने दम पर किसी भी फिल्म को हिट कराने का दमखम रखती हैं। 23 मार्च 1987 को जन्म लेने वाली कंगना रनौत को शुरुआती दिनों में कोई ज्यादा खास रिस्पॉन्स लोगों की तरफ से देखने में नहीं मिला था लेकिन आज इनके अभिनय लोग बहुत पसंद करते हैं।

सादगी से भरी जिंदगी जीती हैं कंगना

Pic Credit- Voompla( instagram)
बीती रात कंगना रनौत कुछ ऐसे ही लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। आप देख सकते हैं कि कंगना रनौत ने काफी साधारण कपड़े पहन रखे हैं लेकिन इन कपड़ों में भी कंगना रनौत का लुक को देखने और दिखाने लायक है। शायद लोग भी इसलिए उनकी जमकर तारीफ कर रहे थे क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां बहुत ही ज्यादा महंगे और ब्रांडेड कपड़े पहनती हैं लेकिन कंगना रनौत का यह स्टाइल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया।

बिना खान सुपर स्टारों के बॉलीवुड इंडस्ट्री में हासिल की है सफलता

Pic Credit- Viral Bhayani ( Instagram)

बहुत से लोग मानते हैं कि जब तक कोई अभिनेत्री सलमान, शाहरुख और आमिर खान के साथ काम नहीं कर लेती जब तक वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाती हैं लेकिन इन सभी बातों को कंगना रनौत ने सिरे से खारिज किया है क्योंकि कंगना रनौत ने आज तक किसी भी बड़े सुपरस्टार के साथ काम नहीं किया लेकिन कंगना रनौत कैटरीना कैफ सी भी बड़ी अभिनेत्री मानी जाती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: