Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

24 साल में इतनी बदल गई करण-अर्जुन की स्टारकास्ट, कुछ की हालत हो गई ऐसी पहचानना भी मुश्किल

24 साल में इतनी बदल गई करण-अर्जुन की स्टारकास्ट, कुछ की हालत हो गई ऐसी पहचानना भी मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->




ब्लॉकबस्टर फिल्म करण-अर्जुन ने बॉक्स ऑफिस पर 24 साल कपूर कर लिए है। इस मल्टीस्टारर फिल्म को राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में सलमान, शाहरुख़, काजोल, और ममता कुलकर्णी के अलावा राखी भी नजर आई थी। फिल्म की स्टारकास्ट में से कई कलाकार आज भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है। वहीं कुछ कलाकार अब फिल्मों में सक्रिय नहीं है। करण-अर्जुन की मां दुर्गा ठाकुर हो या फिर ठाकुर का मुंशी ये सभी 24 साल बाद काफी बदल चुके है। इनमें से कुछ की हालत तो ऐसी हो गई है की उन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

bollywood

देखिए 24 साल बाद कितनी बदल गई है करण-अर्जुन की स्टारकास्ट।


ममता कुलकर्णी


फिल्म में ममता कुलकर्णी ने सलमान की प्रेमिका का किरदार निभाया था। उस समय में ममता बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस हुआ करती थी। ममता और सलमान पर फिल्माया गया गाना 'एक मुंडा मेरी उम्र दा' आज भी लोगो का फेवरेट है। ममता ने बहुत समय पहले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। 24 साल में ममता के लुक में काफी बदलाव आ गया है।

अशोक सराफ


इस फिल्म में हर किरदार बेहद खास था। फिल्म में अशोक सराफ ने भी ठाकुर के मुंशी का किरदार बेहद जबरदस्त तरिके से निभाया था। अशोक सराफ का डायलॉग 'ठाकुर तो गयो' लोगो को बेहद पसंद आया था। अशोक सराफ 71 साल के है और इन 24 सालों में वे काफी बदल चुके है।

राखी


राखी ने इस फिल्म में करण और अर्जुन की मां दुर्गा ठाकुर के किरदार में नजर आई थी। राखी ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से इस किरदार में जान डाल दी थी। राखी की जबरदस्त एक्टिंग को लोग आज भी याद करते है। 71 साल की हो चुकी राखी की हालत आज ऐसी हो गई है की उन्हें पहचानना भी मुश्किल है।

जॉनी लीवर


जॉनी लिवर ने फिल्म में शाहरुख़ के दोस्त का किरदार निभाया था। जॉनी ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों को बाउट हंसाया था 24 साल बाद भी जॉनी कुछ खास नहीं बदले है। जॉनी पहले जैसे ही है हालांकि वे अब फिल्मों में कम और टीवी शोज में ज्यादा नजर आते है।

रंजीत


रंजीत ने फिल्म में काजोल के पिता मिस्टर सक्सेना का किरदार निभाया था। रंजीत भी पिछले कई सालों से फिल्मों से दूर है रंजीत 72 साल के हो चुके है। और उनके चेहरे पर उम्र का असर साफ दिखाई देता है । 24 साल में उनका लुक इतना बदल गया है एक बार में तो वे पहचान में भी नहीं आते है।

सलमान खान


सलमान ने फिल्म में करण का किरदार निभाया था। सलमान आज भी फिल्मों में सक्रिय है। बल्कि सलमान आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए है। यहां तक की इन्हें अब बॉलीवुड के दबंग का तमगा मिल चुका है। सलमान में सिर्फ इतना बदलाव आया है की उनका वजन बढ़ गया है।

शाहरुख खान

sharukh khan

फिल्म में अर्जुन का किरदार निभाने वाले शाहरुख़ आज भी फिल्मों में लीड रोल में नजर आते है। हालांकि आजकल शाहरुख़ की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। हाल ही में आई उनकी फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

काजोल

kajol

काजोल ने फिल्म में शाहरुख़ की प्रेमिका का किरदार निभाया था। काजोल का किरदार लोगो को बेहद पसंद आया था काजोल आज भी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के किरदार निभा रही है। दिलचस्प बात ये है की काजोल 90 के दशक की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने दम पर फिल्मों में काम कर रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: