Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस ने लिखा- मार ही डालोगी क्या

Disha Patani Latest Pic on Instagram- इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस ने लिखा- मार ही डालोगी क्या

<-- ADVERTISEMENT -->




 बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने बोल्ड और गॉर्जियस लुक के लिए हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पटानी आए दिन अपने सोशल मीडिया अकांउट पर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस वजह से कई बार उनको ट्रोल भी होना पड़ता है। इस बार दिशा पटानी के साथ-साथ अभिनेत्री कृति सेनन ने भी अपने अकाउंट पर काफी तस्वीर शेयर कीं।

bollywood actress disha patani and kriti senan bold pics- back to bollywood

जैसे ही प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी और कृति सेनन की तस्वीरें देखी तो लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने इन अभिनेत्रियों को सुंदर कहा, तो कुछ ने ऑसम। जबकि एक यूजर ने लिख दिया कि मार ही डालोगी क्या ?


bollywood actress disha patani and kriti senan bold pics- back to bollywood

इन दिनों दिशा पटानी बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन ये सब बातें झूठ निकलीं। आए दिन दिशा को टाइगर श्रॉफ के साथ घूमते हुए देखा जाता रहा है। लेकिन इन दोनों ने कभी इस बात को खुलकर स्वीकार नहीं किया। बता दें कि दिशा पटानी फिलहाल सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में दिशा के साथ कटरीना कैफ, तब्बू और वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में हैं।

bollywood actress disha patani and kriti senan bold pics- back to bollywood

वहीं अगर कृति सेनन की बात की जाए तो वे हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस साल कृति सेनन की एक नहीं, बल्कि चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं और इस वजह से यह साल उनके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। 2019 में कृति की फिल्म लुका-छिपी, पानीपत, हाउसफुल 4 और अर्जुन पटियाला रिलीज हो रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: