Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

3 महीने बाद घर पहुंचने पर पति शोएब ने फूलों से किया दीपिका कक्कड़ का स्वागत, फूट-फूटकर रोईं दीपिका

3 महीने बाद घर पहुंचने पर पति शोएब ने फूलों से किया दीपिका कक्कड़ का स्वागत, फूट-फूटकर रोईं दीपिका

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ जब 3 महीने बाद अपने घर पहुंची तो उनके ससुराल में उनका जोर-शोर से स्वागत हुआ। 3 महीने तक अनजान लोगों के साथ रहना दीपिका के लिए बहुत ही मुश्किलों भरा रहा। दीपिका के घर पहुंचने पर उनके पति शोएब इब्राहिम ने उनका फूलों से स्वागत किया। साथ ही केक कटवाकर उनकी जीत का जश्न भी मनाया। दीपिका के वेलकम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।




आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि दीपिका अपने पति शोएब के साथ बैठी हुई हैं। दीपिका और शोएब की जोड़ी एक साथ बहुत अच्छी है। जब शोएब ने दीपिका को केक दिखाया और उनसे पूछा कि यह सब आपको कैसा लगा तो दीपिका बहुत भावुक हो गई और रोने लगी। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि केक के ऊपर दीपिका की तस्वीर है, जिसमें वे बिग बॉस की ट्रॉफी हाथ में पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

dipika kakar shoib

वीडियो में दीपिका रोती हुई नजर आई। साथ ही दीपिका वीडियो में यह कहते हुए भी दिखाई दी कि मुझे घरवालों से दूर रहकर एहसास हुआ कि मैं आप लोगों से कितना प्यार करती हूं। मैंने आप सबको बहुत याद किया। मुझे उम्मीद है कि मैंने घर के अंदर कुछ भी गलत नहीं किया है। बता दें कि इस वीडियो में दीपिका-शोएब के साथ उनके सभी परिवार वाले नजर आ रहे हैं।

Dipika Kakar

दीपिका और शोएब की शादी को केवल 3 महीने ही हुए थे, जिसके बाद दीपिका बिग बॉस 12 में बतौर प्रतिभागी शामिल हुई। बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम के साथ कलर्स टीवी के सीरियल ससुराल सिमर का में काम किया था। यहीं से इनके बीच नजदीकियां बढ़ी और इनका रिश्ता देखते-देखते प्यार में बदल गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। दीपिका और शोएब की शादी यूपी के हमीरपुर स्थित पैतृक घर में मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार हुई थी। लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि दीपिका शोएब से शादी करने से पहले रौनक सैमसन से शादी कर चुकी थीं। लेकिन कुछ कारणों की वजह से इनका तलाक हो गया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: