Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पापा आमिर के साथ आउटिंग पर निकलीं इरा खान, लग रही थी बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत

Daddy-aamir-khan-with-her-daughter-ira-pics-and-video-trending-on-social-media-पापा आमिर के साथ आउटिंग पर निकलीं इरा खान, लग रही थी बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों परिवार के साथ ज्यादा समय व्यतीत कर रहे हैं। बीते रविवार को आमिर खान अपनी बेटी इरा खान के साथ मुंबई की मार्केट में देखे गए। इस दौरान आमिर खान बहुत ही खुश नजर आ रहे थे। आमिर की बेटी इरा ज्यादातर मीडिया से दूरी बनाए रखती हैं। जहां शाहरुख की बेटी सुहाना, अजय देवगन की बेटी नीसा और कई बॉलीवुड सितारों के बच्चे सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं आमिर की बेटी इरा लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान की पत्नी रीमा से दो संताने हैं, जिनमें उनकी बेटी इरा खान और बेटा जुनैद खान है।


बता दें कि आमिर ने 2002 में रीना को तलाक दे दिया। रीना से दूर हो जाने के बाद भी आमिर अपने बच्चों के बहुत करीब हैं। जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं। बता दें कि आमिर की बेटी इरा का झुकाव हमेशा से संगीत की ओर रहा है। लेकिन इरा ने कभी भी संगीत को एक्सप्लोर करने के बारे में नहीं सोचा। ऐसी खबरें आ रही है कि इरा अपने संगीत की चाहत को आगे बढ़ाना चाहती हैं।



दी गई इन तस्वीरों में इरा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं। बता दे कि एक बार आमिर खान से फिल्म दंगल के प्रमोशन के दौरान पूछा गया था कि क्या वे अपने बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए सपोर्ट करेंगे, उस वक्त आमिर ने जवाब दिया था कि अगर उनके बच्चों में प्रतिभा हुई, तो वे उनका साथ जरूर देंगे नहीं तो बच्चों से कह देंगे कि वो अभिनय के के काबिल नहीं हैं।


बता दें कि आमिर की बेटी इरा तब से चर्चा में आ गई है, जब से आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ फ्लॉप होने के बाद आमिर खान अपनी बेटी के साथ छुट्टियां मनाने के लिए चले गए। बीते दिनों आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान चीन में भी रिलीज की गई। चीन में भी फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।

आमिर खान की दी गई तस्वीरों को देखकर साफ नजर आ रहा है कि आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की नाकामयाबी को पीछे छोड़ कर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और वे काफी खुश हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: