Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बहुत कम उम्र में शादी करके सेटल हो गए थे छोटे पर्दे के ये 7 सितारे, जी रहे हैं खुशहाल जीवन

Bollywood-stars-who-got-married-in-teenage-बहुत कम उम्र में शादी करके सेटल हो गए थे छोटे पर्दे के ये 7 सितारे, जी रहे हैं खुशहाल जीवन

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बताने जा रहे हैं छोटे पर्दे के उन 7 मशहूर सितारों के बारे में जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही शादी कर ली और अपना घर बसा लिया। आज ये सितारे अपने जीवन में काफी खुश हैं। आइए जानते हैं

गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी छोटे पर्दे के बहुत मशहूर अभिनेता हैं और इन्होंने फिल्मों में भी काम किया है। बता दे कि गुरमीत चौधरी ने केवल 27 साल की उम्र में 2011 में देबिना बनर्जी के साथ शादी कर ली और आज दोनों काफी खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

रजत टोकस 


रजत टोकस कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके हैं और इनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। रजत टोकस ने 2015 में सृष्टि नय्यर के साथ शादी की और उस समय वे 24 साल के थे।

वरुण कपूर 


वरुण कपूर दिखने में काफी हैंडसम और क्यूट लगते हैं। इनके लाखों फैंस हैं। बता दें कि वरुण ने 2013 में शादी की थी और वे उस समय 26 साल के थे।

वरुण सोबती 


वरुण सोबती के लाखों चाहने वाले हैं। इन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। वरुण सोबती ने 26 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी।

अविनेश रेखी

अविनेश रेखी टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। हालांकि उनको फिल्मों में ज्यादा सफलता नहीं मिली। अविनेश रेखी ने 2010 में 26 साल की उम्र में रेसा के साथ शादी कर ली और आज वे अपने शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं।

करणवीर बोहरा


करणवीर बोहरा छोटे पर्दे के बहुत मशहूर सितारे हैं। करणवीर बोहरा ने 2006 में टीजे सिद्धू के साथ शादी की। बता दे की शादी के वक्त करणवीर की उम्र 24 साल थी।

अर्जुन पुंज 


अर्जुन पुंज ने कई टीवी सीरियलों में काम किया। इनके अभिनय को लोगों ने बहुत पसंद किया। बता दें कि अर्जुन पुंज ने 24 साल की उम्र में 2010 में गुरदीप कोहली के साथ शादी की और आज वे अपने शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: