Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब दीपिका पादुकोण को देखते ही इस हॉट एक्टर ने खुलेआम कह दिया भाभी, फिर मिला ये रिएक्शन

जब दीपिका पादुकोण को देखते ही इस हॉट एक्टर ने खुलेआम कह दिया भाभी, फिर मिला ये रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को 33वां जन्मदिन मना रही है। 5 जनवरी 1986 को डेनमार्क के कोपेनहेगन में जन्मी दीपिका ने एक्टर रणवीर सिंह से शादी की है। दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को इटली के कोमो लेक में बड़े ही शाही तरीके से सात फेरे लिए थे। जब शादी के बाद दीपिका और रणवीर मुंबई आए थे तो हर कोई दीपिका को हभी कहकर बुलाने लगा था। जिसके बाद दीपिका ने शर्माते हुए कहा था भाभी मत बुलाओ यार। हाल ही में हुए एक इवेंट में बॉलीवुड के हॉट एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी दीपिका को भाभी कहकर बुलाया। जिसके बाद दीपिका ने भी काफी मजेदार रिएक्शन दिया था।


जानिए क्या है पूरा मामला -

फिल्म एक्टर भी बुलाने लगे है भाभी


फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर रणवीर से शादी के बाद दीपिका को भाभी कहकर बुलाने लगे है। हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉडर्स समारोह के दौरान भी कुछ ऐसा ही वाकया देखने को मिला। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए दीपिका इस इवेंट में लाल रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची थी। दीपिका इवेंट के दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थी। हर कोई दीपिका का दीदार करने के लिए उत्सुक था।

दीपिका को देखते ही इस हॉट एक्टर ने कह दिया भाभी

इवेंट के दौरान ऐसा लग रहा था जैसे दीपिका की शादी से सबसे ज्यादा दुखी कार्तिक आर्यन ही है। क्योंकि कार्तिक इवेंट में दीपिका को देखकर अपना मुंह फेर लिया था। बता दे कार्तिक ने ही इस अवार्ड शो को होस्ट किया था। इवेंट के दौरान जैसे ही दीपिका स्टेज पर आई कार्तिक ने दीपिका को भाभी कह दिया, हां वो भी दुखी मन से। जिसके बाद इवेंट में मौजूद सभी लोग हसंने लगे थे।

ऐसा था दीपिका का रिएक्शन


कार्तिक ने बड़े ही दुखी मन से दीपिका से कहा की अगर आपने रणवीर भैया के साथ शादी नहीं की होती तो मैं आपसे शादी कर लेता। लेकिन रणवीर भैया से शादी हो जाने के बाद मुझे आपको भाभी बुलाना पड़ेगा।कार्तिक की बात सुन दीपिका ने उनसे कहा की आप पहले क्यों नहीं मिले। अगर आप रणवीर से पहले मेरी जिंदगी में आए होते तो मैं आपसे शादी कर लेती।

रणवीर भी थे दीपिका के साथ



दीपिका जब रणवीर के साथ इस इवेंट में पहुंची तो सभी मीडिया वाले और बॉलीवुड स्टार्स जोर जोर से चिल्लाने लग गए थे। बता दे दीपिका शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मना रही है। गौरतलब है की दीपिका बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। दीपिका बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: