Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब करीना नहीं अमृता के पति हुआ करते थे सैफ अली खान, देखें तस्वीरें

जब करीना नहीं अमृता के पति हुआ करते थे सैफ अली खान, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->

सैफ अली खान इन दिनों पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ लंदन में स्विट्ज़रलैंड में नया साल मना रहे है। सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर से शादी थी। जिसके बाद 20 दिसंबर 2016 को करीना ने बेटे तैमूर को जन्म दिया। लेकिन बता दे की करीना के साथ सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी। सैफ ने करीना से पहले एक्ट्रेस अमृता सिंह से 1991 में शादी की थी।



देखिए सैफ और अमृता की कुछ तस्वीरें।

पहली शादी के वक्त केवल 21 साल के थे सैफ


अमृता से शादी के समय सैफ महज 21 साल के थे। यहां तक की सैफ का फिल्मी करियर भी शुरू नहीं हुआ था खबरों की माने तो सैफ ने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर अमृता से शादी की थी। यही वजह थी की सैफ शादी के बाद कुछ समय तक अमृता के साथ उनके घर पर ही रहे थे। सैफ और अमृता की बेटी का नाम सारा अली खान है जबकि बेटे का नाम इब्राहिम अली खान है।

13 साल तक एक दूसरे के साथ रहे सैफ और अमृता


शादी के बाद सैफ और अमृता 13 साल तक एक दूसरे के साथ रहे थे। लेकिन बाद में साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद सारा और इब्राहिम दोनों अमृता के साथ ही रहते है। अमृता से अलग होने के बाद सैफ काफी आगे बढ़ चुके है। सैफ ने 2012 में 10 साल छोटी करीना से शादी कर ली।

करीना और सैफ के बच्चों के बीच फ्रेंडली रिलेशन



सैफ की बेटी सारा और बेटे इब्राहिम का करीना के साथ काफी फ्रेंडली रिलेशन है। करीना सारा और इब्राहिम के किसी भी फैसले में हस्तक्षेप नहीं करती। वहीं अगर सैफ और अमृता के वैवाहिक जीवन की तस्वीरें आपको इन दोनों के बीच प्यार देखने को मिलता है।

ऐसे हुई थी पहली मुलाक़ात


सैफ और अमृता पहली बार फिल्म ये दिल्लगी के सेट पर मिले थे। दरअसल दोनों ने साथ में एक फोटोशूट करवाया था। अमृता ने एक इंटरव्यू में बताया था की फोटोशूट के दौरान सैफ ने मेरे कंधे पर हाथ रखा तो मैंने उन्हें घूरकर देखा था। क्योंकि सैफ तब बॉलीवुड में नए थे और मैं उनसे काफी सीनियर थी।

अमृता से 12 साल छोटे है


सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता की उम्र में करीब 12 साल का अंतर है। सैफ अपनी पहली पत्नी अमृता से 12 साल छोटे है। जहां सैफ का जन्म 16 अगस्त 1970 को हुआ था। वहीं अमृता का जन्म 9 फरवरी 1958 को पैदा हुई थी।

दिलचस्प है सैफ और अमृता की डेटिंग का किस्सा


जब सैफ ने अमृता को पहली बार डिनर के लिए इनवाइट किया था। तब अमृता ने सैफ के साथ डिनर डेट पर जाने से मना कर दिया था। उन्होंने सैफ से कहा था की वे घर से बाहर जाना पसंद नहीं करती है। बाद में अमृता ने सैफ को अपने घर पर डिनर के लिए इनवाइट किया।

घरवालों से छुपकर की थी सीक्रेट वेडिंग


3 महीने तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने साल 1991 में घरवालों से छुपकर सीक्रेट वेडिंग की थी। क्योंकि दोनों ही अपने घरवालों से बहुत डरते थे। लेकिन शादी से दो दिन पहले ही दोनों ने ये सोच लिया था की वे जिंदगी भर साथ रहेंगे।

अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने इन्हें किया डेट



अमृता से तलाक एक बाद सैफ स्विस मॉडल रोसा कैटलानो के सम्पर्क आए। सैफ ने रोसा को 3 सालों तक डेट किया था। हालांकि बाद में इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया। रोसा से अलग होने के बाद सैफ टशन फिल्म के सेट पर करीना से मिले। दोनों ने एक दुसरे को 5 सालों तक डेट किया था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: