Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं टीवी सीरियलों के 6 सबसे परेशान किरदार, जिन्हें देख हम अपनी परेशानी भूल गए

These are the 6 most disturbing characters of TV serials-ये हैं टीवी सीरियलों के 6 सबसे परेशान किरदार, जिन्हें देख हम अपनी परेशानी भूल गए

<-- ADVERTISEMENT -->






आज हम आपको टीवी सीरियलों के 6 ऐसे किरदारों के बारे में बताने वाले हैं, जो सीरियल में हमेशा परेशान ही नजर आते हैं और उनकी परेशानी देखकर तो हमें अपनी परेशानियां भी छोटी लगने लगेंगी। चलिए जानते हैं

1- मनित जौरा


मनित जौरा इन दिनों ज़ी टीवी के मशहूर धारावाहिक कुंडली भाग्य में ऋषभ अरोड़ा का किरदार निभा रहे हैं। दर्शकों को इनका किरदार काफी पसंद भी आ रहा है। लेकिन सीरियल में इनको ज्यादातर परेशान ही देखा जाता है।

2- जिया माणिक


जिया माणिक ने स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाया था, जो अनपढ़ थी। जिया माणिक सीरियल में हमेशा ज्यादातर समय घबराई हुई और परेशान सी नजर आती थीं। हालांकि बाद में जिया माणिक की जगह में इस शो में देवोलीना भट्टाचार्य ने गोपी बहू का किरदार निभाया।

3- अदिति शर्मा 


अदिति शर्मा कलर्स टीवी के सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आईं थी और अदिति सीरियल में परेशानी से जूझते हुए किरदार में नजर आई।

4- शिखा सिंह 


शिखा सिंह जी टीवी के मशहूर धारावाहिक कुमकुम भाग्य में आलिया का किरदार निभा रही हैं। सीरियल में शिखा हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर परेशान दिखाई देती हैं। वे तरह-तरह की चालें चलती हैं और जब उनकी चालें उन्हीं पर उल्टी पड़ जाती है तो वे खुद ही मुसीबत में फंस जाती हैं। शिखा पूरब से शादी करना चाहती हैं। लेकिन इतने सालों में शिखा तरह-तरह की चालें चलने के बावजूद पूरब से शादी करने में कामयाब नहीं हो पाई।

5- गौरव सरीन 


गौरव सरीन स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक कृष्णा चली लंदन में राधे के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनका किरदार काफी परेशानी वाला है। ये अपनी पत्नी कृष्णा को लेकर किसी ना किसी वजह से परेशान नजर आते हैं।

6- श्याम पाठक


श्याम पाठक सब टीवी के मशहूर हास्य धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल की भूमिका में नजर आ रहे हैं। श्याम पाठक सीरियल ने हमेशा अपनी शादी की बात को लेकर चिंता में रहते हैं कि उनकी शादी होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: