Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटी को आमिर ने लगाया गले और करने लगे Kiss, रेस्त्रां में दिखी बाप बेटी की स्पेशल बॉन्डिंग

बेटी को आमिर ने लगाया गले और करने लगे Kiss, रेस्त्रां में दिखी बाप बेटी की स्पेशल बॉन्डिंग

<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते है। आमिर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी चर्चा में है। बेटी इरा के साथ आमिर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, हाल ही में आमिर खान ने मुंबई में एक रेस्त्रां के लॉन्च इवेंट में शिरकत की। आमिर इस इवेंट में बेटी इरा के साथ पहुंचे थे। इवेंट के दौरान बाप बेटी में स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली। क्योंकि इवेंट के दौरान आमिर ने बेटी को गले लगाया और Kiss करने लगे। इवेंट के दौरान इरा काले रंग की टी-शर्ट और सफेद रंग की शॉर्ट पहने नजर आई थी। बाप बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

जानिए विस्तार से -

आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है इरा


आमिर खान अब तक दो शादियां कर चुके है। आमिर ने 1986 में रीना दत्ता पहली शादी की थी। इरा उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी है। शादी इरा का एक बड़ा भाई भी है जिसका नाम जुनैद है। जुनैद पापा आमिर की फिल्मों में पर्दे के पीछे रहकर काम करते है। आमिर के दोनों बच्चे रीना के साथ ही रहते है। वहीं आमिर ने फिल्म प्रोड्यूसर किरण राव से दूसरी शादी की थी। किरण से आमिर को एक बेटा आजाद है।


सोशल मीडिया पर कमेंट्स


आमिर और इरा की तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने तो इरा की तुलना क्रिकेटर रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका शर्मा से कर दी। यूजर ने लिखा की इरा को देखकर ऐसा लग रहा है की वे रोहित शर्मा की पत्नी रितिका की बहन है। वहीं एक यूजर ने आमिर को सलाह देते हुए लिखा की बाप बेटी के रिश्ते को मर्यादा में रखो तो ही अच्छा है।

आमिर का वर्कफ्रंट


गौरतलब है की आमिर साल 2018 में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। जिसके बाद आमिर ने ब्रेक लेने का फैसला किया है। इस साल आमिर किसी फिल्म में नजर नहीं आएंगे। ब्रेक के बाद आमिर महाभारत की शूटिंग शुरू करेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: