Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिना फिल्में किए अरबों रुपये कमाते हैं ये कलाकार, नंबर 4 का बैंक बैलेंस उड़ा देगा आपके होश

Bollywood Actors Who Have Successful Side Businesses. बिना फिल्में किए अरबों रुपये कमाते हैं ये कलाकार, नंबर 4 का बैंक बैलेंस उड़ा देगा आपके होश

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बाॅलीवुड के उन मशहूर कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जो फिल्मों में कम बल्कि बिजनेस के मैदान में ज्यादा एक्टिव रहते हैं। जी हां दोस्तों बाॅलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो बिना फिल्में किए हर साल अरबों रुपये कमा लेते हैं।

बिजनेस कर करोड़ों रुपये कमाते हैं बाॅलीवुड के मशहूर सितारे

1.डिनो मोरिया

dino maurya

बाॅलीवुड के जाने-माने अभिनेता डिनो मोरिया बिना फिल्में किए हर साल करोड़ों रुपये कमा लेते हैं। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेता डिनो मोरिया का क्लोकवर्क फिल्म्स नाम का एक प्रोडक्शन हाउस है साथ ही वो क्रेप स्टेशन कैफे नाम के रेस्टोरेंट के भी मालिक हैं। इतना ही नहीं डिनो मोरिया एक फिटनेस कंपनी भी चलाते हैं।

2. मिथुन चक्रवर्ती

mithun chaukrobarty

भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती फिल्मी पर्दे से भले ही दूर हैं, लेकिन इसके बाद भी वह कमाई के मामले में बाॅलीवुड के कई सितारों से आगे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि फिल्मों में काम न करने के बाद भी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की सालाना कमाई 240 करोड़ रुपये के आस-पास है। दोस्तों जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती मोनार्क ग्रुप के मालिक हैं, जिनका लग्जरी होटल्स का कारोबार है और इसी से मिथुन हर साल अरबों रुपये की कमाई करते हैं। बताया जाता है कि मिथुन के होटल्स ऊटी और मसूरी समेत अन्य जगहों पर भी हैं।

3. करिश्मा कपूर



karisma kapoor

90 के दशक की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर ने भले ही फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है, मगर फिर भी वह हर साल करोड़ों रुपये कमा लेती हैं। उन्होंने हाल ही में बेबीओय डाॅट काॅम नाम की वेबसाइट में इनवेस्ट किया है साथ ही कई ब्रांड एंडोस भी करती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री करिश्मा कपूर की सालाना कमाई करीब 72 करोड़ रुपये है।

4. सुनील शेट्टी

sunil shetty

एक से बड़कर एक कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाले बेहतरीन अभिनेता सुनील शेट्टी फिल्मी पर्दे पर अब बहुत कम नजर आते हैं, लेकिन दोस्तों बिना फिल्में किए भी सुनील शेट्टी हर साल करोड़ों रुपये कमाते हैं और उनका बैंक बैलेंस जानकर यकीनन आप सबके होश उड़ जाएंगे। अभिनेता सुनील शेट्टी की होटल राॅयल इन नाम से एक रेस्त्रां चेन चलती है, होटल के अलावा सुनील शेट्टी का प्रोडक्शन हाउस और बुटीक भी है, जिससे आप खुद ही उनकी संपत्ति अंदाजा लगा सक्ते है। दोस्तों अपने इस बिजनेस से सुनील शेट्टी हर साल करीब 100 करोड़ रुपये यानि एक अरब रुपये कमाते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: