Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी जगत की ये 4 मुस्लिम अभिनेत्रियां है बेहद खूबसूरत, नंबर 3 के है करोड़ो दीवाने

4 Most Beautiful TV Muslim Actress.टीवी जगत की ये 4 मुस्लिम अभिनेत्रियां है बेहद खूबसूरत, नंबर 3 के है करोड़ो दीवाने

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो फ़िल्म जगत के अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती हैं। पर आज हम आपको टीवी जगत के ऐसे खूबसूरत मुस्लिम महिला टीवी अभिनेत्री की बारे में बताने जा रहे है जो बेहद खूबसूरत है।

1 हिबा नवाब

hiba nawab-backtobollywood

हिबा नवाब ने टीवी जगत में कदम 2008 में स्टार वन के धारावाहिक "फिर कोई है" से रखा है। हाल ही में हिबा "जीजाजी छत पर है" में भी नज़र आ रही है। हिबा दिखने में बहुत खूबसूरत है और किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नही दिखती है।

2 अदा खान

adda khan - backtobollywood

टीवी जगत में अदा खान को कौन नही जानता है। नागिन धारावाहिक में काली नागिन शेषा का किरदार निभा कर इन्होंने लाखो लोग का दिल जीत लिया था। अदा खान सोशल मीडिया में अपनी बहुत खूबसूरत तस्वीरे शेयर करती है और वह दिखने में बहुत खूबसूरत और क्यूट है।

3 हिना खान

Hina Khan-backtobollywood



टीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान आज अपने अभिनय के नाम से लाखों लोगों के दिलो पर राज करती है। उनकी खूबसूरती के भी लाखों लोग दीवाने है। हिना खान बिग बॉस सीजन 11 को लेकर बहुत चर्चा में थी।

4 फलक नाज

falak nazza-backtobollywood

टीवी धारावाहिक "ससुराल सिमर का" से प्रसिद्ध हुई फलक नाज एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। इनकी खूबसूरती की देख आज इनके लाखो फैन्स है जो इनको बेहद पसंद करते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: