Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिर्फ खूबियां ही नहीं खामियां भी हैं इन 5 अभिनेताओं में, क्लिक कर जानें

सिर्फ खूबियां ही नहीं खामियां भी हैं इन 5 अभिनेताओं में, क्लिक कर जानें

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सभी बॉलीवुड अभिनेताओं की खूबियों के बारे में तो जानते होंगे। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के 5 मशहूर अभिनेताओं की खामियों के बारे में बताने वाले हैं। चलिए जानते हैं

शाहरुख खान- प्रतियोगिता की भावना से ग्रसित


शाहरुख खान बहुत ही अच्छे इंसान हैं। शाहरुख हमेशा लोगों की मदद करते हैं। लेकिन बॉलीवुड में शाहरुख की किसी अभिनेता से दोस्ती नहीं है। शाहरुख का सलमान से भी कई बार झगड़ा हो चुका है। एक बार तो शाहरुख खान का अमिताभ बच्चन से भी विवाद हो गया था। इसकी वजह उनका साथी अभिनेताओं से प्रतियोगिता वाला स्वभाव है।

सलमान खान- गुस्सैल


सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हैं और उनके चाहने वाले करोड़ों में हैं। सलमान खान हमेशा लोगों की मदद करते हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों का कैरियर बना दिया। लेकिन जब भी सलमान खान को गुस्सा आता है तो वे किसी की नहीं सुनते। अपने गुस्से की वजह से सलमान ने कई ऐसी हरकतें की हैं, जो उन्हें नहीं करनी चाहिए। जैसे कि शाहरुख से लड़ाई और रणबीर कपूर को बेवजह थप्पड़ मारना।

रणबीर कपूर- प्लेबॉय


रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं। रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड के दिलफेंक अभिनेताओं की सूची में लिया जाता है। बता दें कि रणबीर का कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुका है। पहले वे दीपिका के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन इसके बाद उन्होंने कटरीना कैफ डेट किया। ये दोनों भी अलग हो गए। इन दिनों रणबीर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें आ रही हैं।

संजय दत्त- अभद्र भाषा का इस्तेमाल


संजय दत्त बहुत बड़े अभिनेता हैं। लेकिन उनकी भाषा बहुत ही खराब है। संजय दत्त के बारे में यह बात कई बार सामने आई है कि वे फोटोग्राफर्स को गालियां तक दे देते हैं। संजय दत्त शराब पीकर कभी-कभी तो आराम से फोटो खिंचवा लेते हैं। लेकिन कभी-कभी वे फोटोग्राफर्स को गालियां भी दे देते हैं, जो बहुत गलत बात है।

अजय देवगन- गुटके का विज्ञापन


अजय देवगन काफी मशहूर हो चुके हैं। आपने अजय देवगन को गुटके का विज्ञापन करते हुए देखा होगा। जैसा कि आप सब जानते हैं कि गुटखा स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है और अजय को यह बात समझनी चाहिए कि उन्हें ऐसी चीजों का विज्ञापन नहीं करना चाहिए। इस गुटके को लोग खाएंगे तो उनके स्वास्थ्य को नुकसान होगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: