Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डरावने विलन बनकर सामने आए यह एक्टर्स तो फैंस को हो गया प्यार, नंबर 1 है सबसे डरावना

डरावने विलन बनकर सामने आए यह एक्टर्स तो फैंस को हो गया प्यार, नंबर 1 है सबसे डरावना

<-- ADVERTISEMENT -->




पुरानी फिल्मों मे विलन का किरदार निभाने वाले एक्टर्स को रियल लाइफ मे भी लोगो की नफरतों का सामना करना पड़ता था, लेकिन आजकल की फिल्मों मे हीरो के किरदार के साथ विलन के किरदार को भी फैंस खूब प्यार करते है। कई ऐसे एक्टर्स है, जो अपनी फिल्मों मे विलन के किरदार मे खूब पसंद किए गए है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फिल्मी विलन के बारे मे आपको बताते है।

रणवीर सिंह


रणवीर सिंह अपनी फिल्मों मे एक्शन और रोमांस के लिए भी जाने जाते है, लेकिन साल 2018 मे रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' मे इन्होने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था, जो फिल्म का विलन था, और इस किरदार के लिए उन्होने कड़ी मेहनत भी की थी, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया।

सज्जाद डेलाफ्रूज


सज्जाद डेलाफ्रूज को फिल्म 'टाइगर जिंदा है' मे उनकी दमदार एक्टिंग के लिए याद किया जाता है। इस फिल्म मे उन्होने आतंकवादी अबू उस्मान का किरदार निभाया था, जिसने फैंस को बहुत डराया, लेकिन फैंस को सज्जाद डेलाफ्रूज की अदाकारी खूब पसंद आई।

चंकी पांडे


फिल्म 'बेगम जान' मे इन्होने विलन कबीर का का किरदार निभाया था, जिसमें इनकी बेहतरीन अदाकारी देखने लायक थी। इस फिल्म मे इनकी अदाकारी के साथ-साथ इनका लुक भी सालों तक याद किया जाएगा।

राणा दग्गुबती


अगर बाहुबली के किरदार ने पूरी दुनिया मे प्रभास को पहचान दिलाई है, तो उसी फिल्म के एक और किरदार भल्लालदेव ने राणा दग्गुबति को पहचान दिलाई है। इस फिल्म ने दुनियाभर मे काफी अच्छी कमाई भी की है।

सौरभ शुक्ला


वैसे तो हर फिल्म मे इनका अभिनय हमेशा ही शानदार रहता है, लेकिन फिल्म 'रेड' मे इनके किरदार को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म मे उन्होने एक एमपी (सीतागढ़ के डॉन‌) का किरदार निभाया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: